पत्नी कश्मीरा को BB हाउस लेकर पहुंचे कृष्णा अभिषेक, बोले- हर बार अपने घर का सामान लाता हूं और ये...

(photo credit: instagram/@viralbhayani)

(photo credit: instagram/@viralbhayani)

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) हाउस में कुछ चैलेंजर्स की एंट्री हो रही है. इन चैलेंजर्स में राखी सावंत (Rakhi Sawant), राहुल महाजन, अर्शी खान, विकास गुप्ता, मनु पंजाबी और कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) के नाम शामिल हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 6, 2020, 2:28 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के बीते एपिसोड में निक्की तंबोली घर से बेघर हो गईं और आज के एपिसोड में राहुल वैद्य की घर से छुट्टी होने वाली है. यानी बिग बॉस 14 को उसके चार फाइनलिस्ट मिल गए हैं. जिनमें एजाज खान (Eijaj Khan), अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलैक और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) के नाम शामिल हैं. इस बीच शो में एक नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. शो की शुरुआत जहां तीन सीनियर्स के साथ हुई थी, वहीं अब घर में कुछ चैलेंजर्स की एंट्री हो रही है. इन चैलेंजर्स में राखी सावंत (Rakhi Sawant), राहुल महाजन, अर्शी खान, विकास गुप्ता, मनु पंजाबी और कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) के नाम शामिल हैं.

ऐसे में कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक अपनी पत्नी और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह को बिग बॉस 14 के हाउस में छोड़ने पहुंचे थे. जहां उन्होंने सलमान खान के साथ मिलकर खूब मस्ती की. बिग बॉस के आज के एपिसोड का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कृष्णा को स्टेज पर एंट्री लेते देखा जा सकता है. वीडियो में कृष्णा सलमान खान से बोलते नजर आ रहे हैं कि वह ये देखने आए हैं कि कश्मीरा सच में चली गई है या नहीं.

ये भी पढ़ेंः Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की 'अंजलि भाभी' के बोल्ड लुक पर क्रेजी हुए फैन, मिले ऐसे कमेंट

कृष्णा कहते हैं- 'मैंने सोचा मैं आकर कन्फर्म कर लूं, ये जा रही है ना. ये दरवाजा खुलेगा और आप भेजेंगे ना इसे. आप तो जानते हैं कि बिग बॉस में बहुत बड़ा योगदान रहा है मेरा. मैं हर साल अपने घर का सामान लाता हूं, बस पता नहीं ये लोग लौटा क्यों देते हैं सर. पिछले साल आरती थी, चलो उसको लौटा दिया ठीक है. इस बार आप गिफ्ट रख लो यार मेरी तरफ से.'




कश्मीरा से मजाक करने के बाद कृष्णा अभिषेक राखी सावंत और विकास गुप्ता के बारे में भी बात करते नजर आते हैं. यही नहीं, कृष्णा ने राहुल महाजन के साथ भी जमकर मस्ती की. जहां उन्होंने राहुल महाजन को सस्ता गब्बर बताया तो वहीं राखी सावंत को लेकर कहा कि राखी को सिर्फ बिग बॉस ने पहचाना है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज