BB 14: जान कुमार की गलती पर पिता कुमार सानू ने भी मांगी माफी, बोले- 'मैं सिर्फ माफी मांग सकता हूं'

जान कुमार सानू के पिता और बॉलीवुड सिंगर ने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर कर माफी मांगी है.
जान कुमार सानू के पिता और बॉलीवुड सिंगर ने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर कर माफी मांगी है.

Bigg Boss 14: बेटे जान कुमार सानू की इस हरकत पर पिता और बॉलीवुड सिंगर कुमार सानू (Kumar Sanu) भी खफा है, उन्होंने भी अपनी तरफ से लोगों से माफी मांगी है. उन्होंने ये स्वीकार किया कि उनके बेटे ने शो के दौरान गल बात की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2020, 7:13 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर में कंटेस्टेंट जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) ने मराठी भाषा को लेकर टिप्पणी की थी, जिसके बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने गुस्सा जाहिर करते हुए जान को 24 घंटे के अंदर माफी मांगने को कहा था. हालांकि जान ने सभी के सामने नेशनल टेलीविजन पर मराठी भाषियों से माफी मांग ली. बेटे जान की इस हरकत पर उनके पिता और बॉलीवुड सिंगर कुमार सानू (Kumar Sanu) भी खफा है, उन्होंने भी अपनी तरफ से लोगों से माफी मांगी है. उन्होंने ये स्वीकार किया कि उनके बेटे ने शो के दौरान गल बात की.

वीडियो शेयर कर मांगी माफी
जान कुमार सानू के पिता और बॉलीवुड सिंगर ने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने कहा, 'नमस्कार उद्धव जी मैं कुमार सानू, मुझे अच्छा लगा कि बीएमसी ने कोविड के समय मेरा ध्यान रखा. इस सबके लिए मैं शुक्रिया करना चाहता हूं. मैं बीएमसी की वजह से कोरोना से बचकर आया'.

माना बेटे ने कहा गलत
उन्होंने आगे कहा कि मैंने सुना कि मेरे बेटे जान ने एक बहुत ही गलत बात कही, जो हमने 40-41 साल में ऐसा सोचा भी नहीं. जिस मुंबई शहर ने जिस मुम्बा देवी ने मुझे ये आशीर्वाद दिया था, मुझे नेम फेम दिया. उस मुम्बा देवी, उस महाराष्ट्र के बारे में ऐसी कोई बात मैं तो सोच नहीं सकता सोच तो नहीं सकता. हालांकि मेरे बेटे ने जो भाषाओं के बारे में कहा मैं कहना चाहता हूं कि मैं सभी भाषाओं का आदर करता हूं. मैं हर भाषा में गाना गाया है.'



महाराष्ट्र की धरती ने सबकुछ दिया
कुमार सानू ने आगे कहा- 'मेरा बेटा जो है, मैं पिछले 27 साल से उससे अलग हूं. मुझे नहीं पता कि उनकी मां ने उन्हें क्या शिक्षा दी है. एक बाप होने के नाते मैं अपने बेटे के लिए आपसे सिर्फ माफी मांग सकता हूं. बाला साहब से लेकर अभी तक मैं जुड़ा रहा हूं. इस तरह की बातें सुनने के बाद मुझसे रहा नहीं गया. मैंने प्रताप सरनाईक जी से बात की और उन्होंने मुझे कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है. मैं एक बार और क्षमा मांगना चाहता हूं. मुझे इस महाराष्ट्र की धरती ने सबकुछ दिया है. ऐसी नालायक वाली बात उसे नहीं करनी चाहिए थी. मैं बीएमसी का मेरा ध्यान रखा. थैंक यू. मुझे माफ़ कर देना, मेरे परिवार को माफ कर देना. मेरे एक्स परिवार को भी मांग कर देना.'

दरअसल, ये सारा विवाद तब खड़ा हुआ जब मंगलवार (27 अक्टूबर) के एपिसोड में जब शो के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य और निक्की तंबोली  मराठी भाषा में बात कर रहे थे तो उन्होंने (जान कुमार सानू ) ने इसका विरोध करते हुए कहा था कि उन्हें इस भाषा से चिढ़ है. उन्होंने कहा कि अगर दम है तो हिंदी में बात करें. इसी बात को लेकर MNS ने नाराजगी जताई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज