• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bigg Boss 14: खत्म हुई इस सीनियर की जर्नी, घर से हो गई विदाई!

Bigg Boss 14: खत्म हुई इस सीनियर की जर्नी, घर से हो गई विदाई!

सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान, गौहर खान.

सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान, गौहर खान.

हिना खान (Hina Khan), सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और गौहर खान (Gauhar Khan), तीनों सीनियर्स को 14 दिनों के लिए बिग बॉस हाउस में लाया गया था. जिन पर अब फ्रेशर कंटेस्टेंट्स को कंफर्म करने की अहम जिम्मेदारी आ गई है. सीनियर्स की ये जर्नी मंगलवार के एपिसोड से शुरू होने वाली है.

  • Share this:
    मुंबईः बिग बॉस का यह सीजन यानि बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में हर दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. इस बार शो की शुरुआत भी एक नए ट्विस्ट के साथ हुई थी. बिग बॉस में इस बार शो के तीन एक्स कंटेस्टेंट्स को सीनियर बनाकर घर में लाया गया था. इन सीनियर्स में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), हिना खान (Hina Khan) और गौहर खान (Gauhar Khan) शामिल थे. इन सीनियर्स को 14 दिनों के लिए बिग बॉस हाउस में लाया गया था. जिन पर अब फ्रेशर कंटेस्टेंट्स को कंफर्म करने की अहम जिम्मेदारी आ गई है. सीनियर्स की ये जर्नी मंगलवार के एपिसोड से शुरू होने वाली है.

    इस बीच एक बड़ी जानकारी सामने आई है. जिसके मुताबिक, शो में से एक सीनियर की छुट्टी हो चुकी है. रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस 14 से बाहर होने वाली पहली सीनियर सदस्य गौहर खान बनी हैं. सलिल कुमार ने इस बारे में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसके मुताबिक, गौहर खान घर से बेघर होने वाली पहली सीनियर बनेंगी. यही नहीं, शो के दूसरे सीनियर सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान भी जल्द घर से विदा लेने वाले हैं.







    हालांकि, ये सभी कब बाहर आएंगे इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. ना ही गौहर खान के शो से बाहर निकलने की आधिकारिक घोषणा हुई है. वहीं, बिग बॉस के फैनक्लब पर ऐसी भी खबरें हैं कि शो से तीनों ही सीनियर, यानि हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान बाहर आ चुके हैं. तीनों की जिम्मेदारी बिग बॉस हाउस में खत्म हो चुकी है. जिसके बाद यह सभी बाहर आ गए हैं. सिद्धार्थ शुक्ला को भी घर के बाहर स्पॉट किया गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज