Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Bigg Boss 14 में आपस में भिड़ेंगे घरवाले, लेटेस्ट प्रोमो देखकर आप भी कहेंगे अब आएगा मजा

    टास्क में घरवाले एक दूसरे से भिड़ने वाले हैं.
    टास्क में घरवाले एक दूसरे से भिड़ने वाले हैं.

    Bigg Boss 14: निक्की तंबोली (Nikki Tamboli), जैस्मिन भसीन (Rubina Dilaik) के बीच जहां काम को लेकर वार होने वाली है. वहीं, अपने सामान के लिए लेकर दिए गए एक टास्क में घरवाले एक दूसरे से भिड़ने वाले हैं.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 15, 2020, 3:30 PM IST
    • Share this:
    मुंबई. बिग बॉस (Bigg Boss) में अब तक आपने देखा था कि कंटेस्टेंट्स टास्क के दौरान उसे जीतने के लिए कोई भी हद पार कर जाते थे, जो इस बार यानी बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में मिसिंग नजर आ रहा था, लेकिन आज (15 अक्टूबर) आने वाला एपिसोड और भी हंगामेदार होने वाला है. टास्क के दौरान कंटेस्टेंट जीतने का जज्बा भी दिखा रहे हैं और एक दूसरे से भिड़ने को भी तैयार दिख रहे है. आज भी बिग बॉस के घर में तीखे वार और टास्क के दौरान तकरार देखने को मिलने वाली है. निक्की तंबोली (Nikki Tamboli), जैस्मिन भसीन (Rubina Dilaik) के बीच जहां काम को लेकर वार होने वाली है. वहीं, अपने सामान को लिए लेकर दिए गए एक टास्क में घरवाले एक दूसरे से भिड़ने वाले हैं.

    बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के आज आने वाले एपिसोड के प्रोमो को चैनल ने सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किए हैं. चैनल ने जो पहला वीडियो शेयर किया है, उसमें निक्की तंबोली और रुबीना दिलैक में घर के काम को लेकर जुबानी जंग होती दिखाई दे रही है. वीडियो में रुबीना कह रही हैं कि टू बी कंफर्म और सीनियर होने में फर्क होता है. इस पर निक्की कहती हैं, निक्की-निक्की-निक्की क्यों कर रहे हो. निक्की हॉल से निकल कर बाथरूम एरिया में कैमरे से बात करते हुए कहती हैं कि वह कोई काम नहीं करेंगी, लोग भी क्या यार मेरे से कंपेयर कर रहे हैं अपने आपको.
    वहीं, बिग बॉस में घर वालों को अपना निजी सामान पाने के लिए मशक्कत करनी पड़ रही है. बिग बॉस ने ऐसा टास्क दिया है, जिससे इसकी परेशान कम हो सके, लेकिन टास्क ट्विट के साथ हैं. टास्क में दो-दो फ्रेशर्स को बॉल्स को पाइप्स से गिरने के बाद दिए गए बास्केट में इकट्ठा करना है. बजर बजने तक जिस बास्केट में ज्यादा बॉल्स होंगी वो इस मुकाबले का विजेता होगा.


    शो के इस प्रोमो में सभी एक दूसरे के साथ धक्का-मुक्की करते नजर आ रहे हैं. पवित्रा, रुबीना और जैस्मिन आपस में भिड़ती नजर आ रही हैं. वहीं एजाज-राहुल और शहजाद- निशांत आपस में लड़ते दिखाई दे रहे हैं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज