Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस के लिए खुशखबरी, मिलेगा 1 हफ्ते का ये जबरदस्त सरप्राइज?

सिद्धार्थ शुक्ला. (Photo Credit- @realsidharthshukla/Instagram)
सिद्धार्थ शुक्ला. (Photo Credit- @realsidharthshukla/Instagram)

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में भी नजर आ रहे हैं. वहीं इस बीच शो में मेकर्स ने सिद्धार्थ के फैंस के लिए जबरदस्त सरप्राइज प्लान किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 14, 2020, 3:37 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 14 (Bigg Boss) शुरुआत से ही जबरदस्त सुर्खियों में बना हुआ है. हर सीजन की तरह इस बार भी शो पर जबरदस्त बवाल और झगड़ों का दौर देखने को मिल रहा है. वहीं इस बार कुछ तगड़े बदलाव जरूर किए गए हैं. इस सीजन में सीनियर्स और फ्रेशर्स का कॉन्सेप्ट रखा गया है. शो पर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), हिना खान और गौहर खान सीनियर्स बनकर घर के सदस्यों के लिए रोज नए चैलेंजेस खड़े कर रहे हैं. वहीं इस बीच शो के दर्शकों के लिए मेकर्स एक और तगड़ा सरप्राइज प्लान कर रहे हैं. ये सरप्राइज सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ा हुआ है.

सिद्धार्थ शुक्ला घर पर रह रहे सदस्यों के लिए आए दिन नए चैलेंजेस खड़े करने और शो को दिलचस्प बनाने का काम कर रहे हैं. यही कारण है कि घर के तूफानी सीनियर्स को मेकर्स ने काफी पावर्स दे रखी हैं. वहीं टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट की मानें तो यूं तो पहले तूफानी सीनियर्स को घर में सिर्फ दो हफ्तों के लिए रहना था लेकिन अब सिद्धार्थ शुक्ला को बीबी हाउस में 1 हफ्ते और रोका जा सकता है. जिसकी वजह बताई जा रही है सिद्धार्थ की ताबड़तोड़ फैन फॉलोइंग और टीवी व्यूअर्स के बीच उनकी पॉपुलैरिटी.

बिग बॉस के मेकर्स का मानना है कि सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 14 के पहले हफ्ते में काफी टीआरपी दिलाने का काम किया है. ठीक उसी तरह जिस तरह उन्होंने बिग बॉस 13 में जमकर सुर्खियां बटोरी थीं. बताया जा रहा है कि आने वाले समय में सिद्धार्थ शुक्ला घर के सदस्यों को और भी मुश्किल टास्क में डालने वाले हैं. हालांकि, हिना खान और गौहर खान को लेकर ऐसी खबरें नहीं हैं.



बता दें कि बिग बॉस 13 जीतने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला किसी बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं बन पाए हैं. हालांकि वो कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुके हैं. वहीं अब देखना होगा कि दूसरी बार इस शो में आना सिद्धार्थ के लिए कितना फायदेमंद हो सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज