Bigg Boss 14: इस BB कंटेस्टेंट ने रुबीना-अभिनव के झूठ से उठाया पर्दा! कपल को लेकर किया बड़ा खुलासा

(photo credit: instagram/@colorstv)

रुबीना (Rubina Dilaik) के पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) का कहना था कि उन्होंने अब तक बिग बॉस के बस 2 ही एपिसोड्स देखे हैं. लेकिन, अब रुबीना-अभिनव के इस दावे को लेकर एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट मनु पंजाबी (Manu Punjabi) ने एक वीडियो शेयर किया है.

  • Share this:
    मुंबईः बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) को शुरू हुए 2 हफ्ते हो चुके हैं और अब शो में सभी कंटेस्टेंट धीरे-धीरे कर जीत की रेस की ओर बढ़ने के लिए अपना दम-खम लगाते नजर आ रहे हैं. टीवी जगत की 'छोटी बहू' रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) भी शो में अपना दमखम दिखाती नजर आ रही हैं. पिछले हफ्ते शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने भी रुबीना के गेम को लेकर उनकी तारीफ की थी. लेकिन, बीते कुछ दिनों पहले रुबीना ने कहा था कि उन्होंने अब तक बिग बॉस (Bigg Boss) का कोई सीजन नहीं देखा है. एक्ट्रेस का कहना था कि वह बिना शो देखे और शो के फॉर्मेट को समझे ही शो में आई हैं.

    वहीं रुबीना (Rubina Dilaik) के पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) का कहना था कि उन्होंने अब तक बिग बॉस के बस 2 ही एपिसोड्स देखे हैं. लेकिन, अब रुबीना-अभिनव के इस दावे को लेकर एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट मनु पंजाबी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के दावे पर सवाल खड़े किए हैं. मनु पंजाबी द्वारा शेयर किया यह वीडियो अभिनव और रुबीना के पुराने इंटरव्यू से लिया गया है. जिसमें दोनों बिग बॉस से जुड़े सवालों के जवाब देते दिख रहे हैं.



    इस वीडियो को देखकर बिल्कुल नहीं लगता कि रुबीना और अभिनव ने बिग-बॉस नहीं देखा है. क्योंकि दोनों बिग बॉस से जुड़े लगभग तमाम सवालों के जवाब देते दिख रहे हैं. यह वीडियो शेयर करते हुए मनु पंजाबी लिखते हैं- 'OMG ये क्या है? यह सच नहीं हो सकताय #RubinaDilaik #AbhinavShukla #players ha.' वीडियो में रुबीना और अभिनव बिग बॉस का पहला कॉमनर विनर, बिग बॉस 12 का कंटेस्टेंट जिसने सूटकेस लिया और बिग बॉस को सलमान खान के साथ होस्ट करने वाला एक्टर जैसे कई सवालों के जवाब देते दिख रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.