Bigg Boss 14: निकी तंबोली ने जान पर लगाया जबरदस्ती किस करने का आरोप, सबके सामने सुनाई खरी-खोटी

निकी तंबोली और जान कुमार सानू (Photo Grab- @colorstv/Instagram)
निकी तंबोली और जान कुमार सानू (Photo Grab- @colorstv/Instagram)

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में जबरदस्त बवाल देखने को मिला है. निकी तंबोली (Nikki Tamboli) ने एक वक्त पर अपने दोस्त रहे जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) पर जबरदस्ती किस करने का आरोप लगा दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 13, 2020, 10:05 PM IST
  • Share this:
मुंबई. रिएलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में आए दिन जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं. कभी जो दोस्त थे आज दुश्मन नजर आ रहे हैं. हाल ही में ऐसा नजारा देखने को मिला जिसने घरवालों को भी चौंका दिया है. घर में एक टास्क के दौरान निकी तंबोली (Nikki Tamboli) अपने एक वक्त पर दोस्त जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) पर बड़ा आरोप लगा दिया है. निकी तंबोली ने आरोप लगाया है कि उन्होंने जबरदस्ती किस किया है. सिर्फ यही नहीं निकी ने जान को जेल जाने के लायक तक कह दिया है. उन्होंने जान को सबके सामने खरी खोटी सुनाई.

दरअसल, हाल ही में बिग बॉस प्रसारित करने वाले चैनल कलर्स टीवी ने इंस्टाग्राम एकाउंट आने वाले एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया गया है. जिसमें निकी तंबोली ने जान पर जबरदस्ती किस करने का आरोप लगाया है. इस वीडियो में वो कहती नजर आ रही हैं कि 'आप वाकई डिजर्व करते हो जेल जाना, मना करने के बाद अगर कोई किसी लड़की को जबरदस्ती किस करता है तो वो अपमानजनक हो जाता है'. ये सुनकर अली गोनी ने भी जान कुमार सानू को बुरी तरह डांट लगाई. वहीं इस पर जान ने कहा कि 'वो मुझे वापस क्यों करती हैं फिर'. यहां देखें वीडियो-
View this post on Instagram

A post shared by Colors TV (@colorstv)



इस वीडियो के आखिर में निकी कहती दिखाई दे रही हैं कि वो चाहती हैं कि जान घर से बाहर ही चले जाएं. बता दें कि घर में कंटेस्टेंट्स को जेल में भेजने का कोई टास्क होने वाला है. जिसमें घर वाले एक दूसरे पर चौंकाने वाले आरोप लगाते दिखाई देंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज