Bigg Boss 14: निक्की तंबोली ने जान पर लगाया ऐसा आरोप भड़क उठे अली गोनी, बोले- 'उसकी मर्जी के बिना KISS क्यों किया'

(photo credit: instagram/@colorstv)
(photo credit: instagram/@colorstv)

बिग बॉस (Bigg Boss) के घरवालों को आपसी सहमति से किन्हीं ऐसे दो सदस्यों का नाम लेना होता है, जिन्हें वह जेल भेजना चाहते हैं. इस पर निक्की तंबोली (Nikki Tamboli), जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) का नाम लेती हैं और उन पर ऐसा आरोप लगाती हैं, जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान रह जाता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 13, 2020, 2:06 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस (Bigg Boss) में कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई होना बेहद आम बात है. किसी ना किसी मुद्दे को लेकर घर के सदस्यों के बीच तू-तू मैं-मैं तो हो ही जाती है. हाल ही में शो की थीम के मुताबिक, एक बार फिर सीन पलटता दिखा. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के हाउस से हाल ही में रेड जोन हटाया गया है, जिसकी जगह अब पिंजरे ने ले ली है. बिग बॉस के घरवालों को आपसी सहमति से किन्हीं ऐसे दो सदस्यों का नाम लेना होता है, जिन्हें वह जेल भेजना चाहते हैं. इस पर निक्की तंबोली (Nikki Tamboli), जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) का नाम लेती हैं और उन पर ऐसा आरोप लगाती हैं, जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान रह जाता है.

निक्की तंबोली कहती हैं कि वह जान कुमार सानू को इसलिए जेल भेजना चाहती हैं, क्योंकि वह उन्हें बिना उनकी मर्जी के किस करते हैं. निक्की कहती हैं - 'मैं जानती हूं, यह बहुत ही शॉकिंग है, लेकिन मैं जान को जेल भेजना चाहती हूं, क्योंकि मेरे बार-बार मना करने के बाद भी वह मुझे किस करते हैं. मैं एक बार नहीं, कई बार उन्हें इसके लिए मना कर चुकी हूं.'

ये भी पढ़ेंः Diwali 2020: एकता कपूर की दिवाली पार्टी में चमके टीवी सितारे, इन एक्ट्रेसेज ने बिखेरा फैशन का जलवा...



यह सुनते ही घर के कैप्टन अली गोनी बुरी तरह से जान कुमार सानू पर भड़क उठते हैं. अली कहते हैं कि 'जब वो मना करती है तब भी तू उसके पीछे जाता है. जो कि मुझे नहीं पसंद. कोई अगर मना करता है तो समझ.' इस पर जान जवाब में कहते हैं कि अगर उसे नहीं पसंद तो वह मुझे पलटकर किस क्यों करती है.
View this post on Instagram

A post shared by Colors TV (@colorstv)




वहीं, जेल की सजा के लिए कविता कौशिक, पवित्रा पुनिया और एजाज खान का नाम लेती हैं. कविता कहती हैं कि उन्हें पवित्रा और एजाज की लव स्टोरी फेक लगती है. जिस पर उनके और एजाज खान के बीच बहस शुरू हो जाती है. बिग बॉस का यह प्रोमो कलर्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज