अपना शहर चुनें

States

BB-14 हाउस से निक्की तंबोली के बाद राहुल वैद्य की हुई छुट्टी, टॉप-4 में रुबीना-जैस्मिन की एंट्री!

निक्की तंबोली फाइनल्स की रेस से बाहर हो गई हैं.
निक्की तंबोली फाइनल्स की रेस से बाहर हो गई हैं.

इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए निक्की तंबोली (Nikki Tamboli), राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), जैस्मिन भसीन और रुबीना दिलैक नॉमिनेट थे. शो में इस हफ्ते चार एविक्शन होने थे. जिसमें अली गोनी और कविता कौशिक पहले ही बाहर जा चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 5, 2020, 2:26 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का फिनाले वीक चल रहा है और तमाम घरवाले फाइनल्स में अपनी जगह बनाने में लगे हुए हैं. अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और एजाज खान (Eijaj Khan) पहले ही फाइनलिस्ट बन चुके हैं. ऐसे में अब राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), निक्की तंबोली (Nikki Tamboli), जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और रुबीना दिलैक के बीच फाइनल्स में जाने की रेस चल रही है. बिग बॉस 14 को होस्ट कर रहे मुंबईः बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का फिनाले वीक चल रहा है और तमाम घरवाले फाइनल्स में अपनी जगह बनाने में लगे हुए हैं.

अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और एजाज खान (Eijaj Khan) पहले ही फाइनलिस्ट बन चुके हैं. ऐसे में अब राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), निक्की तंबोली (Nikki Tamboli), जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और रुबीना दिलैक के बीच फाइनल्स में जाने की रेस चल रही है. बिग बॉस 14 को होस्ट कर रहे सलमान खान ने एक हफ्ते पहले ही ऐलान किया था कि 'बिग बॉस 14' के फिनाले में चार ही कंटेस्टेंट्स की एंट्री होगी.
इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए निक्की तंबोली, राहुल वैद्य, जैस्मिन भसीन और रुबीना दिलैक नॉमिनेट थे. शो में इस हफ्ते चार एविक्शन होने थे. जिसमें अली गोनी और कविता कौशिक पहले ही बाहर जा चुके हैं. हाल ही में निक्की तंबोली के फैंस के लिए भी बुरी खबर आई, जिसके अनुसार निक्की शो से एविक्ट हो गई हैं और अब राहुल वैद्य की भी बिग बॉस हाउस से छुट्टी होने वाली है.

चैनल की और से 'वीकेंड का वार' का एक प्रोमो शेयर किया गया है. जिसमें शो के होस्ट सलमान खान, राहुल वैद्य से घर से बाहर जाने को कहते नजर आ रहे है. वहीं, द खबरी के एक ट्वीट से भी ऐसा ही लगता है. द खबरी ने अपने ट्वीट में बताया है कि शो से निक्की तंबोली के एविक्ट होने के बाद अगला नंबर राहुल वैद्य का है. यानी, बिग बॉस-14 को अपने चार फाइनलिस्ट मिल चुके हैं. जो हैं- एजाज खान, अभिनव शुक्ला, जैस्मि भसीन और रुबीना दिलैक. सलमान खान ने एक हफ्ते पहले ही ऐलान किया था कि 'बिग बॉस 14' के फिनाले में चार ही कंटेस्टेंट्स की एंट्री होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज