Bigg Boss 14: निकी तंबोली को घरवालों ने सिखाया सबक, बिग बॉस ने किया धमाकेदार ट्विस्ट का ऐलान

बिग बॉस 14 (Photo Credit- @colorstv/Instagram)
बिग बॉस 14 (Photo Credit- @colorstv/Instagram)

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर में नया ट्विस्ट आया है. बिग बॉस एक ऐलान से निकी तंबोली (Nikki Tamboli) की सारी पावर्स खतरे में पड़ गई हैं. वहीं घरवालों ने भी निकी की जबरदस्त क्लास भी लगा दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 17, 2020, 4:20 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) द्वारा होस्ट किा जाने वाला शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) टीआरपी के मामले में बीते सीजन की तरह कुछ कमाल नहीं दिखा पा रहा है. हालांकि शो पर दर्शकों को खींचने की तरह-तरह की कोशिशें की जा रही हैं. पहले घर में 'तूफानी सीनियर्स' हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान को एंट्री दी गई. वहीं इसके बाद घर में सिर्फ एक सदस्य निकी तंबोली (Nikki Tamboli) को ही कंफर्म किया गया. इन सबके बावजूद शो को उतने दर्शक नहीं मिले, जितने पिछले सीजन में मिल रहे थे. वहीं अब बिग बॉस के मेकर्स नया ट्विस्ट लेकर आए हैं. इस ट्विस्ट में बिग बॉस के एक ऐलान से निकी तंबोली की कंफर्मेशन खतरे में पड़ गई है.

दरअसल, जब से निकी तंबोली को घर में सबसे पहली कंफर्म सदस्य का टैग मिला है, तब से वो घरवालों के लिए आए दिन नई मुश्किलें खड़ी कर रही हैं. बीते दिनों उन्होंने घर का काम करने से साफ मना कर दिया था. जिसके बाद से ही सभी निकी से बुरी तरह नाराज हैं. इस बीच बिग बॉस ने ऐसा चौंकाने वाला ऐलान कर दिया कि पूरा गेम ही पलट गया. बिग बॉस ने घर के सभी कंटेस्टेंट्स की नाराजगी को देखते हुए उन्हें ये अधिकार दे दिया कि वो तय करें कि निकी को कंफर्म रहना चाहिए या नहीं.


बिग बॉस के इस ऐलान के बाद घरवालों ने निकी की एक-एक कमियां गिनाकर उनकी क्लास लगा डाली. यही नहीं घर में निकी के खास दोस्त जान कुमार शानू ने भी उन्हें गलतियां गिनाईं. इस पर निकी भी आगबबूला हो गईं. अपने हाथ से पावर्स जाते देख निकी बुरी तरह झुंझलाई हुई हैं. अब आने वाले एपिसोड में ही पता चल सकेगा कि निकी के साथ घरवाले क्या करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज