बिग बॉस 14: निकी तंबोली ने नाखूनों से किया सारा गुरपाल की आंखों पर वार, आई गंभीर चोट, दर्शकों को नहीं दिखाया वीडियो?

बिग बॉस 14 (Photo Credit- @saragurpals/@nikki_tamboli/Istagram)
बिग बॉस 14 (Photo Credit- @saragurpals/@nikki_tamboli/Istagram)

सारा गुरपाल (Sara Gurpal) के बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) पर पहले से ही लोग काफी नाराज हैं. वहीं हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि घर में टास्क के दौरान निकी तंबोली (Nikki Tamboli) ने सारा पर नाखूनों से हमला किया था. जिसके कारण सारा की आंखों पर गंभीर चोट आई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 14, 2020, 9:16 PM IST
  • Share this:
मुंबई. रिएलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में बना हुआ है. शो पर आए दिन जमकर बवाल देखने को मिल रहा है. शो के पहले हफ्ते में ही इम्युनिटी पाने के लिए कंटेस्टेंट्स आपस में ही ऐसे भिड़े कि घर के सारे इक्वेशन बदल गए. पहले हफ्ते में एक टास्क के दौरान खुद को बेस्ट साबित करने के लिए सभी घमासान करते दिखे. शो के पहले हफ्ते में ही सारा गुरपाल (Sara Gurpal) घर से बाहर हो गईं. वहीं इस बीच सारा ने घर से सीनियर यानी सिद्धार्थ शुक्ला पर नाराजगी जाहिर की है. इसके अलावा अब खबरें आ रही हैं कि घर के अंदर सारा और निकी तंबोली (Nikki Tamboli) के बीच कुछ ऐसा हुआ था जिसकी वजह से सारा की आंखों में गंभीर चोट आ गई थी.

बिग बॉस 14 के घर में जहां एक तरफ निकी को पहले हफ्ते में अच्छी परफॉर्मेंस देने के लिए सीनियर्स के साथ-साथ सलमान की तारीफें भी मिली. उन्हें काफी स्पेशल पावर्स भी दी गईं. वहीं दूसरी तरफ सारा शो से बाहर हो गईं. सारा गुरपाल को लेकर हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो सारा घर से मेडिकल कारणों से भी घर से बेघर की गई हैं. इस रिपोर्ट में सारा की एक फोटो भी शेयर की गई है, जिसमें सारा की आंखों में लगी चोट साफ दिखाई दे रही है.

इस रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि निकी ने टास्क के दौरान अपने ऐक्रेलिक नाखूनों से सारा पर हमला किया है. सारा इम्युनिटी टास्क के दौरान बुलडोजर में बैठी थीं और निकी उन्हें वहां से उठाने की कोशिश कर रही थीं. इस दौरान निकी के नाखून जाकर सारा की आंखों में लग गए. बताया जा रहा है कि बिग बॉस 14 के एपिसोड से ये क्लिप एडिट कर निकाल दी गई है. हालांकि कंटेस्टेंट्स इसके बारे में बात करते दिखे हैं.



शो पर दिखा था कि हिना खान और गौहर खान आपस में बात करती दिखीं कि किस तरह सारा चोटिल थीं लेकिन उन्होंने इस बारे में शिकायत नहीं की और गेम को काफी अच्छे से खेला. वहीं सारा को लेकर बताया जा रहा है कि उनका इलाज हो चुका है और अब वो अपने होमटाउन के लिए भी निकल चुकी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज