Bigg Boss 14: टास्क में निक्की तंबोली ने पैंट में छिपाया मास्क, फूट-फूटकर रोए राहुल वैद्य, लोग बोले- 'शर्म करो...'

राहुल वैद्य, निक्की तंबोली.
राहुल वैद्य, निक्की तंबोली.

बिग बॉस (Bigg Boss) द्वारा इम्यूनिटी टास्क दिया जाता है और इस टास्क के दौरान, निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) का सामना राहुल वैद्य (Rahul Viadya) से होता है. जिसमें वह कुछ ऐसा कर देती हैं जिससे घर में मौजूद सभी घरवाले हैरान रह जाते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2020, 11:50 AM IST
  • Share this:
मुंबईः टीवी जगत का सबसे फेमस रियेलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) और इसके कंटेस्टेंट हमेशा ही किसी ना किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. ऐसे ही शो की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में टास्क में खुद को बचाने के लिए निक्की तंबोली ने ऐसा कुछ कर दिया, जिसके चलते वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. दरअसल, बीते एपिसोड में बिग बॉस (Bigg Boss) द्वारा कंटेस्टेंट को इम्यूनिटी टास्क दिया जाता है. इस टास्क के दौरान, निक्की तंबोली का सामना राहुल वैद्य (Rahul Viadya) से होता है. जिसमें वह कुछ ऐसा कर देती हैं जिससे घर में मौजूद सभी घरवाले हैरान रह जाते हैं.

दरअसल, इस टास्क में एक स्पेसशिप पर ऑक्सीजन मास्क रखा होता है. इस स्पेसशिप में एक बार में दो लोग जाते हैं और आपसी सहमति से उनमें से किसी एक को मास्क अपने हाथ में लेना होता है. निक्की टास्क शुरू होने से पहले ही स्पेसशिप पर पहुंच जाती हैं और मास्क अपने हाथ में ले लेती हैं. इस पर राहुल उन्हें मास्क बीच में रखने को कहते हैं.

ये भी पढ़ेंः Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: TRP गिरने से परेशान हुए जेठालाल बोले, 'क्वांटिटी के चक्कर में शो की क्वालिटी प्रभावित हुई'



लेकिन, टास्क के दौरान खुद को बचाने के लिए निक्की तंबोली मास्क को अपनी पैंट के अंदर रख लेती हैं. जिसे देखते ही राहुल सहित तमाम घरवाले हैरान रह जाते हैं. यह देखते ही राहुल रोने लगते हैं और निक्की तंबोली की इस हरकत पर उन्हें काफी कुछ कहते हैं. यही नहीं तमाम घरवाले भी निक्की की इस हरकत पर उन्हें खरी-खोटी सुनाते हैं. टास्क खत्म होने पर राहुल नॉमिनेट होते हैं और ग्रीन जोन से रेड जोन में चले जाते हैं.



टास्क के दौरान ऑक्सीजन मास्क को अपनी पेंट के अंदर रखने पर अब निक्की तंबोली सोशल मीडिया पर भी ट्रोल हो रही हैं. कई लोगों ने निक्की की इस हरकत को घिनौना और घटिया मूव बताया. यही नहीं, कई यूजर तो निक्की की तुलना स्वामी ओम से भी कर रहे हैं और राहलु वैद्य की तारीफ कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज