Bigg Boss 14: निशांत मलकानी ने घर से निकलते ही शेयर किया वीडियो, कही सिर्फ एक बात

निशांत सिंह मलखानी. फोटो साभार-@nishantsinghm_official/Instagram
निशांत सिंह मलखानी. फोटो साभार-@nishantsinghm_official/Instagram

निशांत सिंह मलखानी (Nishant Singh Malkani) ने 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' के घर से बाहर आने वीडियो शेयर करते हुए अपनी भड़ास निकाली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2020, 8:27 AM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी के सबसे विवादित शो 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' में रोज मजेदार ट्वीट सामने आ रहे हैं. इस हफ्ते घर से दो लोगों ने घर से विदाई ली. डबल एविक्शन में निशांत सिंह मलकानी (Nishant Singh Malkani) और कविता कौशिक (Kavita Kaushik ) घर से बाहर हो गए. निशांत को घरवालों के वोट के आधार पर बाहर किया गया जबकि कविता को दर्शकों के सबसे कम वोट मिलने पर बेघर होना पड़ा. घर से बेघर होने के बाद निशांत ने एक वीडियो शेयर कर अपनी सिर्फ एक बात की. घरवालों के इस फैसले से वह खुश नहीं दिखाई दे रहे हैं.

निशांत सिंह मलखानी (Nishant Singh Malkani) ने 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' के घर से बाहर आने वीडियो शेयर करते हुए अपनी भड़ास निकाली. निशांत ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- आपको क्या लगता है बिग बॉस हाउस में जो हुआ वो सही हुआ? वीडियो में निशांत ने दो टूक कहा- ‘इस हफ्ते बिग बॉस में जो कुछ भी मेरे साथ हुआ, जो मुझे कहा गया, उसका मेरे पास एक ही जवाब है चमक सबको नजर आती है पर अंधेरा, वो कोई नहीं देखता.'


निशांत के प्रशंसक उनको इस तरह घर से बेघर करने पर खुश नहीं हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘यह ठीक नहीं हुआ है, जब दर्शकों ने सबसे कम वोट कविता को दिया तब आपको क्यों निकाला? एक अन्य यूजर ने कहा- ‘आप मेरे हीरो हैं सर. जान से ज्यादा रहने के काबिल आप थे. अब मैं शो देखना बंद कर रहा हूं.'



आपको बता दें कि घर के 8 लोगों में से 7 लोगों ने निशांत को वोट किया था, सिर्फ नैना सिंह ने कविता कौशिक का नाम लिया. इस तरह ग्रीन जोन के सात सदस्यों के निशांत का नाम लेने की वजह से उन्हें बेघर होना पड़ा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज