Bigg Boss 14: पवित्रा पुनिया ने कैटरीना कैफ की एक्टिंग का उड़ाया मजाक, शहनाज गिल को दी थी सीख

पवित्रा पुनिया (Photo Credit- @pavitrapunia_/Instagram)
पवित्रा पुनिया (Photo Credit- @pavitrapunia_/Instagram)

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) का एक पुराना इंटरव्यू जबरदस्त चर्चा में आ गया है. इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को लेकर चौंकाने वाली बातें कही थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2020, 7:00 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी का सबसे विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में बना हुआ है. शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर घर के अंदर जितने विवाद देखने को मिल रहे हैं. उससे कही ज्यादा घर के बाहर उनसे जुड़ी पुरानी कॉन्ट्रोवर्सी हंगामा मचा रही हैं. हाल ही में शो की कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) का एक पुराना इंटरव्यू जबरदस्त चर्चा में आ गया है. इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को लेकर बात की थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस इंटरव्यू के दौरान पवित्रा पुनिया ने कैटरीना कैफ की एक्टिंग का मजाक उड़ाया था.

पवित्रा पुनिया ने काफी पहले बॉलीवुड हंगामा को एक इंटरव्यू दिया था. इस इंटरव्यू में कुछ सेलेब्रिटीज का नाम देते हुए पूछा गया था कि वो उनसे क्या पूछना चाहेंगी. कैटरीना कैफ का नाम आने पर पवित्रा ने कहा था- 'आप एक्टिंग क्यों नहीं सीखती हैं?', इसके अलावा उन्होंने शहनाज गिल के बारे में कहा- 'इतना ओवर करने की क्या जरूरत है? इमोशन्स को थोड़ा कंट्रोल करो'. इसके साथ उन्होंने सिंगर दिलजीत दोसांझ के नाम पर कहा था- 'इतना सुंदर कैसे गा लेते हो?'

इसके अलावा बीते दिनों पवित्रा की पर्सनल लाइफ खूब सुर्खियों में रही थी. पवित्रा का बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा से 2018 में ब्रेकअप हो गया था. वहीं बिग बॉस में आने से पहले पवित्रा ने पारस छाबड़ा पर बात करते हुए कहा था कि- 'वो बिग बॉस के घर में नहीं आएंगे, अगर उनमें कुछ सेल्फ रिस्पेक्ट है'. उन्होंने कहा था- 'मेरा पास्ट उतना विवादित नहीं है. सिर्फ एक ही बेहद खराब चीज है और उसमें अगर थोड़ी भी सेल्फ रिस्पेक्ट होगी तो वो बिग बॉस 14 में नहीं आएगा'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज