Bigg Boss 14: राहुल वैद्य से लड़ीं पवित्र पुनिया बोलीं- आपके बाप का घर नहीं है

राहुल वैद्य और पवित्रा पुनिया.
राहुल वैद्य और पवित्रा पुनिया.

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia ) से कहता है कि उसे यह बताने का कोई अधिकार नहीं है कि वह कब बोल सकता है. इस पवित्रा भड़क जाती है और कहती है कि, 'ये आपके बाप के घर नहीं है, न ही मेरे बाप का घर है, ये हमारा घर है. राहुल पवित्रा से तैश में कहता है, 'आप मेरे बाप पे न जाएं'.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 18, 2020, 12:15 AM IST
  • Share this:

मुंबई. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में जान कुमार सानू के साथ बातचीत में बाधा डालने के बाद पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia ) ने राहुल वैद्य के साथ गरमागरम बहस की. उसने राहुल वैद्य को 'स्टूपिड इडियट' कहा, जबकि राहुल ने पवित्रा को धमकी नहीं देने की बात कही.


कलर्स टीवी द्वारा शेयर किए गए बिग बॉस 14 के एक नए प्रोमो में दिख रहा है कि, पवित्रा जब जान कुमार से बात कर रही होती हैं तो राहुल वैद्य ने दोनों की बातचीत में बाधा डाल देते हैं. उनकी इस हरकत पर पवित्रा पुनिया अपना कंट्रोल खो देती हैं और राहुल वैद्य पर भड़क जाती हैं. पवित्रा राहुल वैद्य को 'स्टूपिड इडियट' कहती हैं और उस पर जानबूझकर उनकी बातचीत में बाधा डालने का आरोप लगाती हैं.


राहुल, पवित्रा को बताता है कि उसे यह बताने का कोई अधिकार नहीं है कि वह कब बोल सकता है. इस पवित्रा भड़क जाती है और कहती है कि, 'ये आपके बाप के घर नहीं है, न ही मेरे बाप का घर है, ये हमारा घर है. राहुल पवित्रा से तैश में कहता है, 'आप मेरे बाप पे न जाएं'.


पवित्रा और राहुल की फाइट ने बिग बॉस 4 में डॉली बिंद्रा और मनोज तिवारी की लड़ाई की याद दिला दी. कौन भूल सकता है, जब डॉली तीखे तेवर में कहती हैं- 'बाप पे जाना नहीं.' इसके बाद मनोज तिवारी उसे कहते हैं, किचन का किसी के पिता से कोई संबंध नहीं है.

राहुल ने पवित्रा से एक विलेन और बदमाश की तरह बिहैव नहीं करने को कहता है, जबकि पवित्रा उससे कहती है कि जब वह दूसरे लोगों से बातचीत कर रही हो तो वह उसमें अतिक्रमण करके शामिल न हुआ करे. इस राहुल जवाब देते हुआ कहता है कि, 'मेरा मुंह, मेरी मर्जी जब मैं खोलूं. मुझे मत बताओ की किससे बात करनी, किससे बात नहीं करनी है. इस बहस के बाद पवित्रा झुकने के लिए तैयार नहीं है, वह घोषणा करती है कि अगर वह ऐसा महसूस करती है तो राहुल को जवाब देना जारी रखेगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज