Bigg Boss के चाहने वालों को बड़ा झटका, बिग बॉस 2020 हुआ पोस्टपोन

Bigg Boss के चाहने वालों को बड़ा झटका, बिग बॉस 2020 हुआ पोस्टपोन
बिग बॉस पर कोरोना वायरस का असर दिखेगा.

सलमान खान (Salman Khan) का ये शो पोस्टपोन (Bigg Boss postponed) हो रहा हैं. बिग बॉस 2020 के सितंबर (September) महीने के आखिरी में शुरू होने की अटकलें थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 25, 2020, 12:15 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अगर आप टीवी (Television) देखने के शौकीन हैं और रिएलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) के फैन हैं तो खबर आपके लिए है. बिग बॉस 14 को लेकर बज बना हुआ है. बिग बॉस 2020 (Bigg Boss 2020) के लगातार आ रहे टीजर और प्रोमो को देखकर अगर आप इस उम्मीद में बैठे हैं कि शो के एंटरटेनमेंट के तड़के का मजा आप जल्द ले पाएंगे, तो खबर ध्यान से पढ़िए. खबर है कि सलमान खान (Salman Khan) का ये शो पोस्टपोन (Bigg Boss postponed) हो रहा है. बिग बॉस 2020 के सितंबर (September) महीने के आखिरी में शुरू होने की अटकलें थीं.

चैनल और मेकर्स को शो एक महीना आगे खिसकाना पड़ रहा है क्योंकि मुंबई की भारी बारिश की वजह से सेट पर रिपेयर वर्क को नुकसान पहुंचा है. बारिश की वजह से रिपेयर वर्क अब देरी से होगा. बिग बॉस  (Bigg Boss) का सेट कंटेस्टेंट्स के लिए पूरी तरह तैयार नहीं है. सेट पर तमाम एहतियात बरते जा रहे हैं. अब शो अक्टूबर में टेलीकास्ट होगा. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स शो को 4 अक्टूबर से लाइव करने का प्लान कर रहे हैं. लेकिन अभी शो के प्रीमियर को लेकर संशय ही बना हुआ है.


इस बार शो की सिग्नेचर लाइन है- इस बार सीन पलटेगा. अब देखना होगा कि 2020 में बिग बॉस किस नए अंदाज में दर्शकों के सामने आता है. कहा जा रहा है कि इस बार का सीजन सबसे अलग होने वाला है. शो के प्रोमो और टीजर में सलमान खान नए तेवर में नजर आ रहे हैं, जो उनके फैंस को पसंद आ रहा है.



ये भी पढ़ें :- जब सुशांत ने बहन को कसकर लगाया था गले, श्वेता ने शेयर की UNSEEN PHOTO, वो पल याद कर बोलीं- काश! मैं उस दौर में लौट पाती

शो में कौन-कौन से कंटेस्टेंट्स घर में नजर आएंगे इस पर सस्पेंस बना हुआ है. कहा जा रहा है कि इस बार शो में जैसमीन भसीन, पवित्र पुनिया, एजाज खान और नैना सिंह नजर आ सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज