Bigg Boss-14: घरवालों के साथ Radhe Ma ने किया डांस, सिद्धार्थ शुक्ला ने पैर छू कर लिया आशीर्वाद, देखें वीडियो

राधे मां (Photo Credit- @shreeradhemaa/Instagram)
राधे मां (Photo Credit- @shreeradhemaa/Instagram)

बिग बॉस-14 (Bigg Boss-14) के घर में राधे मां ने एक बार फिर से एंट्री ली है. इस बार राधे मां (Radhe Maa) ने घर के सभी सदस्यों से मिली वहीं खास तक सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) से उन्होंने अलग से बात की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 4, 2020, 7:31 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी पर मोस्ट अवेटेड रिएलिटी शो बिग बॉस-14 (Bigg Boss-14) का आगाज हो चुका है. पहले दिन सलमान खान (Salman Khan) ने ऑडिएंस को घर के सदस्यों से मिलवाया. इस दौरान देखने को मिला कि मेकर्स ने कंटेस्टेंट्स के लिए फर्स्ट डे पर ही रिजेक्ट और सिलेक्ट का ट्विस्ट रखा है. शो पर स्पेशल ऑडिएंस के तौर पर सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान मौजूद थे, जो सभी को जज करके सिलेक्ट और रिजेक्टर कर रहे थे. वहीं इस शो पर कई खास बातों के साथ-साथ राधे मां (Radhe Maa) की एंट्री भी देखने को मिली, वो पूरे घर का जायजा लेकर और आशीर्वाद देकर चली गई थीं लेकिन आज आने वाले एपिसोड में राधे मां एक बार फिर से घर में एंट्री लेंगी.

हाल ही में बिग बॉस प्रसारित करने वाले चैनल कलर्स ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें राधे मां की एंट्री देखने को मिली. इस वीडियो में दिख रहा है कि एक डिजाइनर जेल जैसी दीवार के पीछे से राधे मां घर के कंटेस्टेंट्स से मिल रही हैं. इस दौरान वो घर के लोगों के साथ डांस भी कर रही हैं. इसके अलावा राधे मां ने सभी को मां की इज्जत करने की नसीहत भी दी. उन्होंने कहा कि मां की इज्जत करो, मां की इज्जत करने वाले हमेशा तरक्की करते हैं. यहां देखें वीडियो-


वहीं इस वीडियो के आखिर में दिख रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला ने जोर से राधे मां की जय कहा जो राधे मां ने उन्हें अपने पास बुलाया. इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने उनकी इजाजत मांग कर उनके पैर भी छुए. राधे मां ने सिद्धार्थ शुक्ला को खास आशीर्वाद दिया. राधे मां की एंट्री से घर के सभी सदस्य काफी खुश और पूरी एनर्जी से उनका स्वागत करते दिखे. हालांकि मेकर्स ने ये साफ कर दिया है कि वो घर पर गेस्ट के ही तौर पर आएंगी. शो की कंटेस्टेंट नहीं बनेंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज