Bigg Boss 14 : राधे मां की एंट्री ने मचाया बवाल, फीस को लेकर किया जा रहा चौंकाने वाला दावा

राधे मां और सलमान खान.
राधे मां और सलमान खान.

राधे मां (Radhe Maa) ने बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर में एंट्री ले ली है. जिसका टीजर भी सामने आ चुका है. वहीं ये शो शुरू होने से पहले ही राधे मां को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं. उनकी फीस से लेकर घर मेकर्स के साथ असहमति तक कई दावे सामने आए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 30, 2020, 8:07 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी के सबसे विवादित और चर्चित रिएलिटी शो में गिना जाने वाला शो 'बिग बॉस' जल्द ही 14वां सीजन लेकर आ रहा है. वहीं ये सीजन शुरू होने से पहले ही जबरदस्त चर्चाओं में बना हुआ है. बीते दिनों इस शो पर राधे मां (Radhe Ma) ने एंट्री ले ली है. वहीं बीबी हाउस में एंट्री लेती राधे मां का वीडियो भी सामने आ चुका है. वहीं इसके बाद राधे मां शो शुरू होने से पहले ही इस सीजन की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट बन गई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में उनकी फीस से लेकर मेकर्स से एक बात पर असहमति तक कई तरह के चौंकाने वाले दावे सामने आए हैं.

बिग बॉस के घर में मेकर्स ने राधे मां की एंट्री कंफर्म कर दी है. बीते मंगलवार राधे मां का एक वीडियो कलर्स चैनल के ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया गया था, जिसमें वो बिग बॉस के घर में एंट्री लेती दिख रही थीं. वहीं बैकग्राउंड में उनकी आवाज भी सुनाई दे रही थी. इस बीच नवभारत टाइम्स की एक रिपोर्ट में राधे मां की फीस को लेकर दावा किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि राधे मां की फीस इतनी तगड़ी है कि वो 'बिग बॉस 14' की सबसे ज्यादा फीस पाने वाली कंटेस्टेंट बन गई हैं.


इस रिपोर्ट में बिग बॉस फैन पेज के हवाले से बताया जा रहा है कि राधे मां को बिग बॉस के घर में रहने के लिए हर हफ्ते 25 लाख रुपए दिए जाएंगे. ये ऑफर इस सीजन में आने वाले सभी कंटेस्टेंट से ज्यादा है. हालांकि अभी इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. इसके अलावा स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट में राधे मां और शो के मेकर्स बीच असहमति का दावा किया जा रहा है.



इस रिपोर्ट में बताया गया है कि बिग बॉस के मेकर्स ने उनसे उनका त्रिशूल घर के बाहर ही छोड़कर जाने के लिए कहा था लेकिन राधे मां इसके लिए तैयार नहीं हुईं. बताया जा रहा है कि बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स के लिए नियम है कि वो कोई ऐसी चीज घर में लेकर नहीं जा सकते जिससे सामने वाले को नुकसान पहुंच सके. अब देखना होगा कि इस असहमति का अंजाम क्या होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज