अपना शहर चुनें

States

Bigg Boss 14: शो में सबको कड़ी टक्कर देने आ रहे हैं राहुल महाजन और कश्मीरा शाह

राहुल महाजन. (Photo: https://www.instagram.com/colorstv/)
राहुल महाजन. (Photo: https://www.instagram.com/colorstv/)

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में रोमांच बढ़ता ही जा रहा है. अब सभी कंटेस्टेंट को कड़ी टक्कर देने राहुल महाजन (Rahul Mahajan) शो में एंट्री करने वाले हैं. उनके साथ-साथ बिग बॉस 14 में कश्मीरा शाह (Kashmiri Shah) भी एंट्री करेंगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 30, 2020, 9:55 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कलर्स टीवी का पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में रोमांच बढ़ता ही जा रहा है. घर में कंटेस्टेंट्स हमेशा की तरह जीतने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. अभी तक कंटेस्टेंट्स के बीच खींचतान और हॉट टॉक होते हुए आपने कई बार देखा होगा. अब सभी कंटेस्टेंट को कड़ी टक्कर देने राहुल महाजन शो में एंट्री करने वाले हैं. उनके साथ-साथ बिग बॉस 14 में कश्मीरा शाह भी एंट्री करेंगी.

शो में एक नहीं दो-दो एक्स कंटेस्टेंट्स आने वाले हैं. दोनों कंटेस्टेंट्स के आने के बाद घर में गेम जीतने के लिए कंपटीशन टफ हो जाएगा. राहुल और कश्मीरा दोनों इस शो में पिछले सीजन में कंटेस्टेंट्स के रूप में नजर आ चुके हैं. दोनों को ही शो में पहले भाग लेने का अनुभव है और दोनों बहुत कैपेबल कंटेस्टेंट्स हैं. अब इस सीजन में आने के बाद ये दोनों बाकी कंटेस्टेंट्स के लिए कई चुनौती लाने वाले हैं.

शो के मेकर्स ने इसका नया प्रोमो जारी किया है. वीडियो में केवल राहुल महाजन की इमेज दिख रही है, लेकिन उसके साथ शानदार मैसेज लिखा हुआ है. मैसेज में लिखा है, ‘बिग बॉस के घर की ऊंची दिवारों को लांघकर आने वाले हैं चैलेंजर राहुल महाजन, देने सबको बराबर की टक्कर.’ इन दोनों कंटेस्टेंट्स के आने से फिनाले तक की रेस और भी मजेदार होने वाली है.



कश्मीरा शाह बिग बॉस के एक सीजन में बतौर कंटेस्टेंट आई थीं, जबकि पिछले सीजन में वे अपनी ननद आरती सिंह को सपोर्ट करने आई थीं. वहीं राहुल इस शो के दूसरे सीजन में हिस्सा लिए थे. उन्होंने जमकर पब्लिसिटी बटोरी थी.
View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)




हाल ही में वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान घरवालों से पूछते हैं कि आपको क्‍या लगता है कि फिनाले वीक कब है? इस पर निक्‍की तंबोली जवाब देती हैं कि जनवरी के फर्स्ट वीक में. इस पर सलमान खान कहते हैं कि, अब सीन पलटेगा और फिनाले वीक जनवरी में नहीं, बल्‍क‍ि अगले हफ्ते है.

सलमान ने बताया था कि रुबीना दिलैक फिनाले में पहुंचने वाली पहली कंटेस्टेंट हैं. इसके बाद बिग बॉस ने सभी को एक टास्क दिया और कहा कि जो इस टास्क को जीतेगा, वह रुबीना की जगह फिनाले में पहुंच जाएगा. इस टास्क में सभी कंटेस्टेंट्स को अपनी लाइफ के बड़े राज खोलने हैं. शो को जीतने के लिए अब सभी कंटेस्टेंट्स अपने राज खोलेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज