अपना शहर चुनें

States

Bigg Boss 14 में इस हफ्ते कोई नहीं होगा घर का कप्तान, कैप्टनशिप पर भिड़े राहुल-निक्की

टास्क खत्म होने के बाद कैप्टनशिप के लिए जमकर हंगामा हुआ.
टास्क खत्म होने के बाद कैप्टनशिप के लिए जमकर हंगामा हुआ.

Bigg Boss 14: निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) स्पष्ट शब्दों में कहा कि उन्हें घर का कैप्टन बनना है. वहीं एक समय ऐसा भी आया जब जैस्मिन, राहुल के लिए अपनी दावेदारी छोड़ती दिखी, लेकिन निक्की की वजह से उनकी कोशिशे फेल हो गईं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 28, 2020, 11:27 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) में शुक्रवार का दिन काफी हंगामेदार रहा. पिछले दो दिनों से घर बंटवारे का चल रहा टास्क कल बॉथरुम के बंटवारे के बाद खत्म हो गया. टीम जैस्मिन ने गेम में अपनी बहन रुबीना से जीत गईं. पंचायत की मुखिया कविता कौशिक जैस्मीन भसीन की टीम के पक्ष में फैसला देती हैं और घर का बाथरूम का हिस्सा उनके हवाले कर देती हैं. लेकिन इस जीत के बाद भी घर के कप्तान के लिए एकमत राय नहीं बन पाई. इस एपिसोड के दौरान जैस्मिन और रुबीना की भी तकरार देखने को मिली.

टास्क खत्म होने के बाद कैप्टनशिप के लिए जमकर हंगामा हुआ. बिग बॉस (Bigg Boss) ने जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) की टीम को घर का नया कैप्टन चुनने की जिम्मेदारी सौंप दी. क्योंकि अली गोनी इस हफ्ते भी नॉमिनेट हैं, इसलिए कैप्टनशिप के लिए जैस्मिन, राहुल और निक्की रेस में खड़े हुए. बिग बॉस ने कविता को भी इस टास्क का हिस्सा बनाया. इसमें सभी को मिलकर आपसी सहमति से ये बताना था कि घर का नया कैप्टन कौन होगा, लेकिन तीनों अपने-अपने पक्ष लेकर घर का अगला कप्तान बनने के लिए खड़े रहे.

निक्की स्पष्ट शब्दों में कहा कि उन्हें घर का कैप्टन बनना है. वहीं एक समय ऐसा भी आया जब जैस्मिन, राहुल के लिए अपनी दावेदारी छोड़ती दिखी, लेकिन निक्की की वजह से उनकी कोशिशे फेल हो गईं.



घर के अगले के कैप्टन के लिए अभी आपसी सहमति पर बात नहीं बन पाती है. घर की कैप्टेंसी को लेकर कविता कौशिक और निक्की तंबोली आपस में बात करती हैं और जैस्मीन भसीन और राहुल वैद्य आपस में बात करते हैं. वहीं, राहुल नहीं चाहते हैं कि निक्की इस घर में अगली कैप्टन बनें. जैस्मीन भसीन राहुल वैद्य से कहती हैं कि अगर निक्की तंबोली उनके लिए हां कर देती हैं तो वह अपनी हां देंगे. इस पर राहुल इस पर हां में जवाब देते हैं. एक बार फिर अपनी बात से पलट जाती हैं.
बिग बॉस कैप्टन बनने के फैसले के बारे में पूछते हैं तो कविता कौशिक और जैस्मीन बताते हैं कि कैप्टन बनने पर किसी की सहमति नहीं बन पाई. इस पर बिग बॉस टास्क को रद्द कर देते हैं और बताते हैं इस सप्ताह घर का कैप्टन कोई नहीं होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज