Bigg Boss 14: राहुल वैद्य की शादी की तैयारियों में जुटीं मां गीता, BB हाउस में किया ये खुलासा

(photo credit: instagram/@colorstv)

(photo credit: instagram/@colorstv)

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) से भी उनकी मां मिलने आने वाली हैं. जो घर आकर राहुल को एक खुशखबरी भी देंगी. राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की मां घर में एंट्री लेने के साथ ही उन्हें उनकी और दिशा परमार (Disha Parmar) की शादी के बारे में खबर देंगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 8, 2021, 11:29 AM IST
  • Share this:
मुंबईः टीवी रियलिटी शो बिग बॉस-14 (Bigg Boss 14) हमेशा ही किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहता है. जल्द ही शो का 'फैमिली वीक' एपिसोड टेलीकास्ट होने वाला है. यानी शो में जल्द ही तमाम घरवालों के घरवाले या उनके दोस्त नजर आने वाले हैं. जो घर आकर उनका हौसला बढ़ाएंगे. राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) से भी उनकी मां मिलने आने वाली हैं. जो घर आकर राहुल को एक खुशखबरी भी देंगी. राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की मां घर में एंट्री लेने के साथ ही उन्हें उनकी और दिशा परमार (Disha Parmar) की शादी के बारे में खबर देंगी. जिससे राहुल काफी खुश नजर आएंगे.

बिग बॉस का एक प्रोमो शेयर किया गया है. जिसमें राहुल वैद्य की मां उनसे फोन पर बात करते हुए उन्हें शादी की तैयारियों के बारे में बताती दिख रही हैं. ये सुनते ही राहुल काफी खुश हो जाते हैं. राहुल की मां ने उन्हें बताया कि उनकी और दिशा की शादी की बात चल रही है. जल्द ही तारीख भी तय हो जाएगी. दरअसल, राहुल अपनी मां से खुद पूछते हैं कि शादी कब करूं? इस पर उनकी मां जवाब में कहती हैं- 'हमने तो शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं.'

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)




हालांकि, मां से लंबे समय बाद मिलने के चलते राहुल काफी इमोशनल भी नजर आते हैं. वह जैसे ही अपनी मां को देखते हैं, इमोशनल होकर रोने लगते हैं और उनके लिए गाना भी गाते हैं. जिसे सुनते ही राहुल की मां भी काफी इमोशनल हो जाती हैं. बता दें, फैमिली वीक में राहुल की मां के अलावा एजाज के भाई, जैस्मिन भसीन के पिता, रुबीना दिलैक की बहन, निक्की तंबोली की मां भी नजर आने वाले हैं. वहीं अली गोनी और राखी सावंत वीडियो के जरिए अपने परिजनों से मिल सकेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज