Bigg Boss 14: तौलिया पहनकर हिना खान के सामने अजीब हरकतें करते दिखे राहुल वैद्य, सुनाई रोमांटिक शायरी

बिग बॉस 14 (Photo Credit- colorstv/instagram)
बिग बॉस 14 (Photo Credit- colorstv/instagram)

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में एक टास्क के दौरान हिना खान (Hina Khan) के इंप्रेस करने के चक्कर में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने तौलिया पहन कर अजीबो-गरीब डांस किया. वहीं राहुल को इस हाल में देखकर हिना भी दंग रह गईं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 14, 2020, 5:47 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के कंटेस्टेंट्स को वीकेंड का वार में जबसे सलमान खान (Salman Khan) की फटकार मिली है और शो से सारा गुरपाल को निकाला गया है, तब से ही सभी जबरदस्त परफॉर्मेंस दे रहे हैं. यही कारण है कि सभी शो पर अपना बेस्ट देने की कोशिश कर रहे हैं. इसी कोशिश में शो के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने कुछ ऐसा कर दिया है, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे. राहुल ने एक टास्क के दौरान हिना खान (Hina Khan) के सामने ऐसा कारनामा किया कि खुद हिना खान भी चौंक गईं. राहुल तौलिया में अजीब डांस (Towel Dance) करते दिखाई दिए.

दरअसल, बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि घरवालों को एक जबरदस्त टास्क दिया गया है, जिसमें बिग बॉस के तूफानी सीनियर्स को इंप्रेस करना होगा, खुश होकर वो कुछ सामान देंगे और उस सामान से टास्क पूरा करना होगा. इस टास्क में हिना खान को फूल वाली का काम मिला, कंटेस्टेंट्स को हिना खान को इंप्रेस करना था और फूल लेना था. इस चक्कर में नहाकर तौलिया पहनकर निकले राहुल वैद्य आनन फानन में उसी हालत में हिना खान के सामने पहुंच गए. वो हिना को इंप्रेस करने के लिए कुछ करना चाहते थे, कुछ नहीं सूझा तो वो हिना के सामने 'सांवरिया' स्टाइल में तौलिया डांस करने लगे. राहुल के डांस स्टेप्स इतने अजीब थे, जिसे देखकर हिना को बुरी तरह हंसी आ गई.


वहीं इस टास्क में एजाज़ खान ने भी हिस्सा लिया और राहुल वैद्य की तरह एजाज़ भी हिना को सिजलिंग डांस परफॉर्मेंस से इंप्रेस करने की कोशिश करते दिखे. वहीं ये देखकर हिना खान ने इन दोनों को साथ में ही डांस करवा दिया.



राहुल ने हिना खान को रोमांटिक शायरी भी सुनाई, जिसे सुनकर हिना खान काफी इंप्रेस हो गईं. वहीं इस पूरे वाकये के दौराना घरवाले खूब हंसे और हिना ने इंप्रेस होकर तीन फूल भी दे दिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज