Bigg Boss 14: राहुल वैद्य का 'वैलेंटाइन डे' होगा खास, गर्लफ्रेंड दिशा परमार शो में करेंगी एंट्री!

राहुल वैद्य और दिशा परमार (फोटो साभारः Instagram/dishaparmar)

राहुल वैद्य और दिशा परमार (फोटो साभारः Instagram/dishaparmar)

Bigg Boss 14: मेकर्स ने वैलेंटाइन डे के दिन राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) को घर पर एंट्री देने की योजना बनाई है. खबर है कि वह कुछ घंटों के लिए बिग बॉस के घर पर रहेंगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2021, 11:40 AM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के मेकर्स समय-समय पर अपने कंटेस्टेंट को खुश रखने के लिए कई शानदार कदम उठाते हैं. हाल में उन्होंने ऐसा ही एक कदम उठाया है. शो मेकर्स ने वैलेंटाइन डे (Valentine Day) पर अपने कंटेस्टेंट राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को खास सरप्राइज देने का मन बना लिया है. राहुल की गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) वैलेंटाइन के दिन रियलिटी शो में नजर आएंगी. हालांकि, वह घर में कुछ समय के लिए ही एंट्री लेंगी. यह देखना रोमांचक होगा कि वैलेंटाइन के दिन राहुल घर में दिशा को देखकर कैसा रिएक्शन देते हैं.

पहले शो मेकर्स ने कनेक्शन वीक के दौरान राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की गर्लफ्रेंड से संपर्क किया था, पर उन्होंने शो में आने से मना कर दिया था. लेकिन खबर है वैलेंटाइन डे (Valentine Day) पर दिशा घर में एंट्री लेकर राहुल को सरप्राइज देने वाली है. ईटाइम्स की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट के अनुसार, दिशा घर में कुछ घंटों तक रहने के बाद शो से बाहर हो जाएंगी.

दिशा ने कनेक्शन वीक में जाने से इनकार कर दिया था, क्योंकि वह एक सप्ताह तक घर में नहीं रहना चाहती थीं. उन्हें ये लगा था कि उनके वहां होने से राहुल का गेम कमजोर हो जाएगा.

दिशा ने कहा था वह अपनी लड़ाई खुद लड़ने के काबिल है और मुझ पर भरोसा करता है. एक हफ्ते तक मेरे आस-पास रहने से उस पर खास तरह का दबाव पड़ेगा. वह भी तब, जब मुझे हर तरह की बातचीत में घसीटा जा रहा है. इसके बाद ही सिंगर तोशी शारिब ने कनेक्शन वीक में घर में एंट्री ली थी.
आपको बता दें कि राहुल ने दिशा को नेशनल टेलीविजन पर प्रपोज किया था. राहुल की मां ने भी शो के बाद उनके सैटल होने की बात कही थी. राहुल की मां ने बताया कि वे जून में शादी के बंधन में बंधेंगे.

राहुल की मां गीता वैद्य ने कहा, 'हम जून के महीने में उनकी शादी की तैयारियां कर रहे हैं. हमने अभी तक तारीख तय नहीं की है, क्योंकि हम चाहते हैं कि वह बाहर आए और उस पर फैसला करे, क्योंकि उसकी भी कुछ योजनाएं होंगी. हम तैयारी कर रहे हैं, लेकिन जब वह आएगा तो अपनी पसंद से भी कुछ चीजें तय करेगा.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज