अपना शहर चुनें

States

Bigg Boss 14: अभिनव शुक्ला के प्यार में दीवानी हुईं राखी सावंत, बोलीं- मैंने उसकी आंखों में Love देखा है

(Photo credit: instagram/@colorstv)
(Photo credit: instagram/@colorstv)

एक बार कन्फेशन रूम में राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने बिग बॉस (Bigg Boss) के सामने अभिनव शुक्लो को लेकर अपने प्यार का कन्फेशन किया है. हाल ही में चैनल की ओर से एक प्रोमो शेयर किया गया है. जिसमें कन्फेशन रूम में बैठकर राखी बिग बॉस से अभिनव शुक्ला के बारे में बात करती नजर आ रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2021, 9:34 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में इन दिनों राखी सांवत (Rakhi Sawant) अपने अनोखे अंदाज से दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही हैं. दर्शकों के बीच राखी का हर अंदाज पसंद किया जा रहा है. इन दिनों राखी सावंत, रुबीना दिलैक के हसबैंड अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के प्यार में डूबी दिखाई दे रही हैं. हाल ही में राखी सावंत ने अभिनव शुक्ला को लेकर अपनी दीवानगी जाहिर की थी और सबके सामने उनसे अपने प्यार का इजहार भी कर चुकी हैं और अब उनकी यह दीवानगी दिन पर दिन बढ़ती नजर आ रही है.

अब एक बार कन्फेशन रूम में राखी सावंत ने बिग बॉस (Bigg Boss) के सामने अभिनव शुक्लो को लेकर अपने प्यार का कन्फेशन किया है. हाल ही में चैनल की ओर से एक प्रोमो शेयर किया गया है. जिसमें कन्फेशन रूम में बैठकर राखी बिग बॉस से अभिनव शुक्ला के बारे में बात करती नजर आ रही हैं. यहां राखी कहती हैं- 'अभिनव के लिए मैं कुछ भी करूंगी. मैंने उसकी आंखों में अपने लिए प्यार देखा है बिग बॉस.' यह कहते ही राखी जोर-जोर से रोने लगती हैं.
View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)



राखी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कई यूजर इस वीडियो पर कमेंट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. मालूम हो कि कुछ हफ्तों पहले ही राखी सावंत ने शो में बतौर चैलेंजर एंट्री ली थी. तभी से उन्होंने घरवालों को परेशान किया हुआ है. कभी जूली बनकर तो कभी किसी दूसरे तरीके से राखी सावंत घरवालों को मुश्किल में डाल चुकी हैं. शो में जब से राखी की एंट्री हुई है, एंटरटेनमेंट का डोज बी बढ़ गया है. दर्शक भी राखी की एंट्री से काफी खुश हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज