बिग बॉस के घर में छिड़ी मेकअप की जंग, राखी से निक्की बोलीं- 'दूंगी जोर का तमाचा'

घर में राखी सावंत और निक्की तंबोली के बीच घमासान होने वाला है. (इंस्टाग्राम)

घर में राखी सावंत और निक्की तंबोली के बीच घमासान होने वाला है. (इंस्टाग्राम)

राखी सावंत (Rakhi Sawant) जब से घर में आई हैं, दर्शकों को एंटरटेनमेंट की कमी नहीं होने दे रही हैं, लेकिन अब राखी कुछ दिनों से एंग्री मोड में चल रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 5, 2021, 10:09 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बिग बॉस (Bigg Boss 14) के सीजन 14 में जब से पुराने कंटेस्टेंट चैलेंजर्स बनकर आए हैं, घर में गर्मी काफी बढ़ गई है. शो के नए एपिसोड का प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें राखी सावंत (Rakhi Sawant) और निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) की लड़ाई दिखाई जा रही है. बता दें कि राखी जबसे घर में आई हैं, दर्शकों को एंटरटेनमेंट की कमी नहीं होने दे रही हैं लेकिन अब राखी कुछ दिनों से एंग्री मोड में चल रही हैं. इस वीडियो में उनका यही रूप देखने को मिल रहा है, जिसमें वो निक्की के साथ पंगे लेते दिख रही हैं.

कलर्स के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर हुए इस वीडियो में दिखा रहे हैं कि निक्की अपना मेकअप का सामान राखी से मांगती हैं तो राखी उन्हें बोलती हैं कि अभी वो बिजी हैं बाद में देंगी. इस बात पर निक्की भड़क जाती हैं और कहती हैं कि वो मेरा सामान है और मैं उसे ले सकती हैं. बात इतनी बढ़ जाती है कि निक्की, राखी को थप्पड़ मारने की धमकी भी दे देती हैं. निक्की के इस वार के जवाब में राखी कहती हैं कि अगर दम है तो मार के दिखा मुझे.

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)



ये पहली बार नहीं है कि राखी और निक्की का झगड़ा हुआ है लेकिन इस बार इन दोनों के बीच बात ज्यादा बढ़ती दिख रही है. अब मजा तब आएगा जब इस बात का मुद्दा वीकेंड के वॉर पर बनेगा. देखना ये है कि इन दोनों के इस झगड़े को सलमान खान किस तरह से देखते हैं.
बता दें कि बीते वीकेंड का वार में सलमान खान रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की राखी संग हुई लड़ाई पर उन्हें फटकार लगाते और राखी का समर्थन करते दिखे थे. लेकिन, हाल ही की घटना को देखते हुए कई सेलिब्रिटी रुबीना और अभिनव के समर्थन में उतर आए हैं. 'शक्तिः अस्तित्व के एहसास की' शो में रुबीना की को-स्टार रहीं काम्या पंजाबी ने भी रुबीना के पक्ष में ट्वीट किया है. काम्या ने अपने ट्वीट में लिखा है- 'खैर, मैं भी वही करती जो रुबीना दिलैक ने राखी सावंत के साथ किया है. राखी सावंत आपको पता होना चाहिए कि आपको कहां रुक जाना चाहिए.' अब देखना ये है कि निक्की के साथ हुई इस लड़ाई के बाद कौन-कौन उनके सपोर्ट में आता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज