अपना शहर चुनें

States

Bigg Boss 14: राखी सावंत के पति से जुड़े विवाद पर भाई राकेश ने तोड़ी चुप्पी, नस काटने को तैयार थीं डांसर

राखी सावंत (Photo Credit- @rakhisawant2511/Instagram)
राखी सावंत (Photo Credit- @rakhisawant2511/Instagram)

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में राखी सावंत (Rakhi Sawant) के पति (Husband) को लेकर खूब चर्चा रही. वहीं अब बहन के सपोर्ट में राखी के भाई राकेश (Rakesh) आ गए हैं. उन्होंने इस पूरे मामले पर प्रतिक्रिया दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 21, 2021, 9:55 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस और डांसर राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में नजर आ रही हैं. जहां एक तरफ राखी कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन हैं तो वहीं बिग बॉस भी ऐसा शो है जिसमें आए दिन जबरदस्त विवाद देखने को मिल जाते हैं. वहीं हाल ही में जब राखी ने बिग बॉस 14 में एंट्री ली तो उनकी शादी को लेकर बातें शुरु हो गए. घरवालों ने भी उनकी पति (Husband) पर सवाल उठे, कुछ कंटेस्टेंट्स ने तो राखी को फेक भी कह डाला. इसके बाद राखी ने शो पर नस काटने की बात कही तो बिग बॉस ने उन्हें ऐसा कदम ना उठाने के लिए कहा. वहीं इस बीच अब इस पूरे मामले पर राखी के भाई राकेश (Rakesh) की प्रतिक्रिया आई है.

राखी के भाई राकेश ने अपनी बहन का सपोर्ट करते हुए उनकी शादी को सही बताया है. राकेश ने स्पॉटबॉय से कहा- 'मुझे लगता है कि वो बहुत अच्छा गेम खेल रही है लेकिन उसे और भी एग्रेसिव होने की जरूरत है. घर के सभी सदस्य उनसे जलते हैं इसलिए उनके खिलाफ हिंसक हो जाते हैं. सलमान खान ने भी कह दिया है कि ऐसा लगता है कि वो अकेली ही शो चला रही हैं वो घर में अकेली एंटरटेनर हैं. वहीं सलमान तब उनका बेड लगाने घर में आए थे जब पूरे घर ने राखी को अलग कर दिया था'.





वहीं अभिनव के साथ राखी के फ्लर्ट पर सवाल किए जाने पर राकेश बोले- 'वो अपने पति रितेश को बहुत मिस कर रही है इसी वजह से वो ये सब कर रही है. वो अभिनव के प्रति आकर्षित महसूस कर रही है, मुझे नहीं लगता कि इसमें कुछ गलत है. हर लड़की चाहती है कि उसे प्यार मिले खासकर तब जब वो अकेली है. राखी के पति विदेश में फंसे हुए हैं और इसलिए उसे अकेला महसूस हो रहा है लेकिन मुझे सिर्फ इस बात की फिक्र है कि इससे रूबीना और अभिनव की शादी में कोई असर नहीं होना चाहिए'.
राखी की शादी को लेकर उठ रहे सवालों पर राकेश ने कहा- 'वो शादी को लेकर झूठ क्यों बोलेगी. रितेश है और उनकी शादी में मैं भी मौजूद था अपनी मां के साथ. राखी ने पहली बार हमें रितेश से ताज में मिलाया था. मुझे कुछ शक था लेकिन उनसे मिलने के बाद वो सब दूर हो गया. उनसे शादी करना राखी का सबसे बेस्ट फैसला था'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज