Bigg Boss 14: अपनी मां को अस्पताल में देखकर रो पड़ीं राखी सावंत, बोलीं- जबतक मैं बाहर आऊंगी तू अच्छी रहना मां

बिग बॉस 14 (Photo Credit- @colorstv/Instagram)

बिग बॉस 14 (Photo Credit- @colorstv/Instagram)

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपनी मां से बात की तो उन्हें पता चला कि वो अस्पताल में हैं, ये सुनकर उन्हें इतना धक्का लगा कि वो फूट-फूटकर रो पड़ीं. वहीं उन्हें देखकर घर के बाकी कंटेस्टेंट्स भी रो पड़े.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 8, 2021, 7:51 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी के मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में आए दिन जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं. हाल ही में शो पर बेहद इमोशनल हफ्ता चल रहा है, जहां कंटेस्टेंट्स को उनके परिवार वालों से मिलाया जा रहा है. हाल ही में राखी सावंत (Rakhi Sawant) के लिए भी बिग बॉस के मेकर्स सरप्राइज लेकर आए, उन्हें उनका मां से मिलाया गया लेकिन इस दौरान राखी को कुछ ऐसा पता चला जिसे सुनकर वो अपनी मां के सामने फूट-फूटकर रो पड़ीं. राखी अपनी मां को अस्पताल में देखकर चौंक गईं, उन्होंने रोते-रोते मां से जो बातें कीं, उन्हें सुनकर बाकी कंटेस्टेंट भी अपने आंसू नहीं रोक पाए.

दरअसल, हाल ही में बिग बॉस 14 प्रसारित करने वाले टीवी चैनल कलर्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर आने वाले एपिसोड की एक झलक शेयर की गई है. जिसमें फैमिली वीक में राखी की बारी आई तो बेहद इमोशनल पल देखने को मिले. राखी की मां तो मेकर्स ने वीडियो कॉल के जरिए जोड़ा. राखी ने जैसे ही अपनी मां को देखा वो बुरी तरह इमोशनल हो गईं वो भागकर अपनी मां से बात करने पहुंचीं तो उनकी मां ने बताया कि वो अस्पताल में हैं. ये सुनकर राखी चौंक गईं और फूट-फूट कर रो पड़ीं.

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)




इस वीडियो में राखी अपनी मां को पूछ रही हैं कि वो ठीक तो रहेंगी ना? राखी कहती हैं कि 'जब तक मैं बाहर ना आऊंगी तब तक अच्छी रहना मां'. वहीं अपनी बेटी को देखकर राखी की मां भी इमोशनल नजर आईं. वहीं राखी और उनकी मां की बातें सुनकर घर वाले भी भावुक हो गए, वहीं अली गोनी तो फूट-फूटकर रो पड़े.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज