Bigg Boss 14: राखी सावंत ने जैस्मिन भसीन को कहा 'चमगादड़', एक्ट्रेस ने ऐसे लिया बदला

(photo credit: instagram/@colorstv)

तकरार के बीच जैस्मिन (Jasmin Bhasin) को राखी (Rakhi Sawant) काफी कुछ कहती हैं. उन्होंने जैस्मिन को चमगादड़ तो कभी और अन्य शब्दों के जरिए खूब परेशान किया. जिसका अब जैस्मिन ने शानदार तरीके से उत्तर दिया है. जैस्मिन ने राखी की नाक का मजाक उड़ाते हुए हा कि, कहीं आपकी नाक गिर ना जाए, संभाल के.

  • Share this:
    मुंबईः बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर में राखी सावंत (Rakhi Sawant) की एंट्री के बाद से ही मनोरंजन का लेवल और भी बढ़ गया है. इन दिनों घर में राखी सावंत (Rakhi Swant) के निशाने पर हैं, जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin). जिनके बीच बीते करीब 1 हफ्ते से तूतू-मैंमैं का दौर जारी है. राखी की जैस्मिन से लड़ाई के बाद उन्होंने जैस्मिन पर उनकी नाक तोड़ने तक का आरोप लगा दिया था. जिसके बाद बिग बॉस ने भी जैस्मिन को चेतावनी देते हुए उन्हें आगे से ऐसा ना करने के लिए कहा. ऐसे में इन दिनों जैस्मिन काफी नाराज चल रही हैं. इस बीच हाल ही में राखी और जैस्मिन के बीच एक बार फिर तकरार शुरू हो गई है.

    इस तकरार के बीच जैस्मिन को राखी काफी कुछ कहती हैं. उन्होंने जैस्मिन को चमगादड़ तो कभी और अन्य शब्दों के जरिए खूब परेशान किया. जिसका अब जैस्मिन ने शानदार तरीके से उत्तर दिया है. जैस्मिन ने राखी की नाक का मजाक उड़ाते हुए हा कि, कहीं आपकी नाक गिर ना जाए, संभाल कर. यह सुनते ही राखी का गुस्सा एक बार फिर सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने जैस्मिन को भला-बुरा कहना शुरू कर दिया.








    View this post on Instagram






    A post shared by ColorsTV (@colorstv)









    इन दिनों राखी की सिर्फ जैस्मिन से ही नहीं, बल्कि उनके दोस्त अली गोनी से भी ठनी हुई है. दोनों ही एक-दूसरे पर तरह-तरह की टिप्पणी कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर अपना गुस्सा निकालने के लिए जैस्मिन बार-बार राखी की नाक की चोंट का मजाक उड़ा रही हैं. जैस्मिन को ऐसा करते देख राखी एक बार फिर उन पर चिढ़ गई हैं और फिर उनसे लड़ने के लिए पहुंच गई हैं. चैनल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से इसका एक वीडियो भी शेयर किया गया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.