अपना शहर चुनें

States

BIGG BOSS 14: राखी सावंत ने सरेआम फाड़ी राहुल की धोती, कंटेस्टेंट्स हुए आग बबूला

फोटो साभार - वीडियो ग्रैब
फोटो साभार - वीडियो ग्रैब

BIGG BOSS 14: आज आने वाले एपिसोड का प्रोमो देखने के बाद ये लगता है कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक बार फिर से जूली बनकर घरवालों को परेशान करने वाली हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 30, 2020, 5:00 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) को एंटरटेनिंग बनाने के लिए अब शो के मेकर्स इसमें भूत का एंगल ले आए हैं. चैलेंजर राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने घर के माहौल को बिल्कुल बदल दिया है. कल जैस्मिन के साथ हुए राखी के झगड़े के बाद अब एक बार फिर से राखी जूली के किरदार में नजर आने वाली हैं. बिग बॉस का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें राखी कहती नजर आ रही हैं कि मैं किसी को कैप्टन नहीं बनने दूंगी. साथ ही वह सरेआम घरवालों के सामने राहुल महाजन (Rahul Mahajan) की धोती फाड़ती नजर आने वाली हैं, जिसके बाद घर वाले आग बबूला होने वाले हैं.

आज आने वाले एपिसोड का प्रोमो देखने के बाद ये लगता है कि राखी एक बार फिर से जूली बनकर घरवालों को परेशान करने वाली हैं. प्रोमो में वो चिल्ला कर कहती हैं कि वह इस बार घर में किसी को भी कैप्टन नहीं बनने देंगी. बस इसी वजह से वह सभी घरवालों को परेशान करना शुरू कर देती हैं. टास्क के बीच राखी सावंत का आतंक राहुल महाजन पर भारी पड़ जाता है. बहस के दौरान राखी उनकी धोती फाड़ देती हैं, जिससे सभी शॉक्ड रह जाते हैं.


घर में इस मामले पर खूब बवाल होने वाला है. प्रोमो में अली गोनी और घर के बाकी सदस्य राखी की इस हरकत पर गुस्सा होते हैं. राहुल वैद्य, अली गोनी और अभिनव शुक्ला, राखी की इस हरकत पर काफी भड़क जाते हैं और उन्हें खूब खरी खोटी सुनाते हैं. अली प्रोमो में कहते सुनाई दे रहे हैं कि अगर इसी तरह की चीजें अगर किसी औरत के साथ हो तो चलेगा क्या? ये टास्क नहीं होगा.





आपको बता दें राखी और राहुल महाजन एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं. राखी अभी तक राहुल को अपना 12 साल पुराना दोस्त बताती आ रही हैं जबकि राहुल का कहना है कि ‘राखी का स्वयंवर’ शो के बाद वह उनसे कभी नहीं मिले. ये कहना गलत नहीं होगा कि आज आने वाला शो काफी हंगामेदार होने वाला है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज