अपना शहर चुनें

States

Bigg Boss 14: राखी सावंत ने अपनी बॉडी में लिखा- 'अभिनव आई लव यू', भड़क गईं रुबीना

(फोटो साभारः Video Grab Twitter)
(फोटो साभारः Video Grab Twitter)

राखी सावंत (Rakhi Sawant) का जलवा खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. जब से राखी का दिल रुबीना दिलेक के पति और एक्टर अभिनव शुक्ला पर आया है, घर में एंटरटेनमेंट का डोज और भी बढ़ गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 25, 2021, 3:42 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' में चैलेंजर बनकर घर आईं राखी सावंत (Rakhi Sawant) का जलवा खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. जब से राखी का दिल रुबीना दिलेक के पति और एक्टर अभिनव शुक्ला पर आया है, घर में एंटरटेनमेंट का डोज और भी बढ़ गया है. सोशल मीडिया में अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो खूब वायरल हो रहा है. इस प्रोमो में राखी अपनी बॉडी में अभिनव आई लव यू लिखकर घूमती नजर आ रही हैं. बात तब बिगड़ जाती है, जब इसे देखकर रुबीना अपने पति अभिनव पर भड़क जाती हैं.

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि राखी सावंत पूरी बॉडी पर लिपस्टिक से 'आई लव अभिनव' लिखकर पूरे घर में घूमती दिख रही हैं. इसे देखकर अभिनव मुंह बनाते हैं और पूछते हैं, 'ये क्या है? इस पर राखी बोलती हैं, 'मेरा क्रेज़ी लव है.' राखी को इस तरह देखकर रुबीना भड़क जाती हैं और अभिनव से कहती हैं कि वो अब अपनी लिमिट क्रॉस कर रही है और तुम इसे बढ़ावा मत दो.


बता दें कि राखी की इस हरकत से घरवाले भी हैरान हैं. वहीं राखी इतने में भी चुप नहीं होती और अभिनव से बोलती हैं कि आपकी बीवी को शायद नींद नहीं आएगी अगर मैं आपके साथ बर्तन धोऊं. राखी को ऐसा र्ताव देख रुबीना को गुस्सा आ जाता है और वह कहती हैं कि राखी इस तरीके की बात मत कीजिएगा. राखी का ये रूप घर में क्या भूचाल लेकर आने वाला है, ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा. इस बार वीकेंड का वार भी कुछ अलग ही दिखा क्योंकि सलमान खान की जगह इस बार काम्या पंजाबी और दूसरे टीवी कलाकारों ने घर की कमान संभाली.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज