अपना शहर चुनें

States

BB-14: बाथरूम पर छिड़ी बहस में जैस्मिन ने रुबीना को दी पर्सनल बातें लीक करने की धमकी, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब...

(photo credit: instagram/@colorstv)
(photo credit: instagram/@colorstv)

बिग बॉस (Bigg Boss) द्वारा दिए कैप्टेंसी टास्क में घर का बंटवारा दो परिवारों में किया जाना था. जिसमें एक परिवार रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का तो दूसरा जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) का था. टास्क जीतने के लिए रुबीना और जैस्मिन को बहसबाजी करना था और अपना-अपना पक्ष रखना था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 28, 2020, 8:34 AM IST
  • Share this:
मुंबईः कैप्टेंसी टास्क के चलते बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर में इन दिनों काफी गहमा-गहमी देखने को मिल रही है. जहां, शो की शुरुआत से ही साथ जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के बीच जमकर बहसबाजी शुरू हो गई है. वहीं रुबीना और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के बीच भी झगड़ा देखने को मिला. टास्क के दौरान रुबीना और जैस्मिन (Rubina Jasmin Fight) के बीच की कहासुनी इतनी बढ़ गई कि जैस्मिन ने रुबीना को उनकी और अभिनव की पर्सनल डीटेल लीक करने तक की धमकी दे दी.

दरअसल, बिग बॉस द्वारा दिए कैप्टेंसी टास्क में घर का बंटवारा दो परिवारों में किया जाना था. जिसमें एक परिवार रुबीना दिलैक का तो दूसरा जैस्मिन भसीन का था. टास्क जीतने के लिए रुबीना और जैस्मिन को बहसबाजी करना था और अपना-अपना पक्ष रखना था. टास्क में जब बाथरूम के कब्जे पर चर्चा शुरू हुई तो यह जैस्मिन और रुबीना के बीच लड़ाई का सबब बन गया. यही नहीं, दोनों की लड़ाई की वजह से घर में घमासान का आलम हो गया.


कलर्स की ओर से रुबीना और जैम्मिन के झगड़े का एक वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो में रुबीना कहती हैं कि उन्होंने और अभिनव ने पूरी लगन के साथ बाथरूम रगड़ कर धोया है. इस पर जैस्मिन कहती हैं- 'मैं बाथरूम पर आऊंगी ना तो ऐसी बहुत सी पर्सनल चीजें बहुत गंदी सामने आएंगी, जो नेशनल टेलिविजन पर बोलते हुए अच्छी नहीं लगेंगी.' जवाब में रुबीना कहती हैं- 'तुमको कॉम्पटीशन जीतना है तो जाओ पर्सनल चीजों पर.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज