• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक ले रही हैं सर्वाधिक पैसा, जानें सभी कंटेस्टेंट्स की फीस

Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक ले रही हैं सर्वाधिक पैसा, जानें सभी कंटेस्टेंट्स की फीस

बिग बॉस 14 के सभी कंटेस्टेंट्स. (Photo: https://twitter.com/ColorsTV)

बिग बॉस 14 के सभी कंटेस्टेंट्स. (Photo: https://twitter.com/ColorsTV)

सभी कंटेस्टेंट बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) शो को जितने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. यह जानकारी सामने आई है कि सभी कंटेस्टेंट्स कितनी फीस ले रहे हैं. पढ़िए कौन कंटेस्टेंट्स ले रहे हैं कितनी फीस...

  • Share this:
    मुंबई. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है. सभी कंटेंस्टेंट जी-जान लगाकर दर्शकों का ध्यान खींचना चाहते हैं. बिग बॉस उस दौर में पहुंच गया, जहां सीनियर्स के बीच में गहरे मतभेद हो गए. हिना खान (Hina Khan) और गौहर खान (Gauahar Khan) इस बात पर एकमत हो गईं कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और उनकी टीम ने गेम खेलने के दौरान रूल्स तोड़ दिए हैं. दोनों ने कहा कि, सिद्धार्थ की टीम हार गई है.

    इस बात पर सहमति न होता देख बिग बॉस सभी के बात सुनकर, डाउट को क्‍लियर करते हैं और हिना-गौहर के पक्ष में रिजल्ट दे देते हैं. बिग बॉस (Bigg Boss) कहते हैं कि इस टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला की टीम हार गई है और निक्की तंबोली को छोड़कर सिद्धार्थ की टीम के बाकी सदस्य एजाज खान और पवित्रा घर से बाहर जाएंगे.

    बिग बॉस का यह फैसला सुनकर घर के अन्य सदस्य इमोशनल हो जाते हैं. गौहर और हिना टास्क के बारे में बात करते दिखते हैं. तभी बिग बॉस एक और बड़ा फैसला करते हैं और बताते हैं कि सीनियर्स को घर से जाना होगा.

    सबसे कम फीस ले रहे थे शहजाद देओल
    सभी कंटेस्टेंट शो को जितने के लिए दर्शकों का समर्थन हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं. इस बीच यह बड़ी जानकारी सामने आई है कि बिग बॉस 14 के सभी कंटेस्टेंट्स हर हफ्ते कितनी फीस ले रहे हैं. खबरी की एक रिपोर्ट के अनुसार, रुबीना दिलैक सबसे अधिक फीस लेने वाली कंटेस्टेंट हैं, जबकि शहजाद देओल सबसे कम फीस ले रहे हैं. शहजाद को शो से बाहर कर दिया गया है.

    यह बात पहले से पब्लिक डोमेन में आ चुकी है कि सीनियर्स गौहर खान, हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला, कंटेस्टेंट्स से अधिक फीस ले रहे थे. बिग बॉस तीनों सीनियर्स को अब घर से बाहर कर चुके हैं. सीनियर्स में से सिद्धार्थ शुक्ला की फीस सबसे अधिक बताई जा रही है. ये रहीं कंटेस्टेंट द्वारा ली जा रही फीस की लिस्ट

    कंटेस्टेंट               फीस

    जान कुमार सानू - 80 हजार रुपए

    राहुल वैद्य- 1 लाख रुपए

    निक्की तम्बोली- 1.2 लाख रुपए

    अभिनव शुक्ला- 1.5 लाख रुपए

    पवित्रा पूनिया- 1.5 लाख रुपए

    ऐजाज खान- 1.8 लाख रुपए

    निशांत सिंह मलकानी- 2 लाख रुपए

    सारा गुरपाल- 2 लाख रुपए (शो से बाहर हो चुकी हैं)

    जैसमीन भसीन- 3 लाख रुपए

    रुबीना दिलैक- 5 लाख रुपए

    सीनियर्स की हफ्ते की फीस

    गौहर खान- 20 लाख रुपए

    हिना खान- 25 लाख रुपए

    सिद्धार्थ शुक्ला- 32 लाख रुपए

    इस बार भी सलमान खान (Salman Khan) शो को होस्ट कर रहे हैं. पिंकविला के अनुसार, बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान ने कहा था कि वे अपनी फीस में कमी करने को तैयार हैं, जिससे टीम के सभी लोगों को ठीक से सैलरी मिल सके.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज