अपना शहर चुनें

States

BB 14: सोनाली फोगाट ने फेंकी रोटी तो मचा बवाल, गुस्से में खींच डाला निक्की तंबोली का टॉप

(photo credit: instagram/@colorstv)
(photo credit: instagram/@colorstv)

अब खाने को लेकर सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) और अर्शी खान (Arshi Khan) में जमकर बहस हो गई है. लेकिन, यह बात और है कि इस झगड़े के दौरान उन्होंने परांठा डस्टबिन में डाल दिया. जिसके बाद सोनाली फोगाट तमाम घरवालों के निशाने पर आ गईं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2021, 1:55 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बिग बॉस (Bigg Boss) हाउस में कब किस बात पर हंगामा मच जाए कोई कुछ नहीं कह सकता. बिग बॉस (Bigg Boss 14) हाउस में कंटेस्टेंट के बीच टॉयलेट साफ करने से लेकर सोने तक को लड़ाई हो चुकी है और खाने पर लड़ाई तो बेहद आम बात है. आए दिन कंटेस्टेंट खाने को लेकर आपस में बहस करते नजर आ जाते हैं. हाल ही में बिग बॉस ने भी दंड स्वरूप घरवालों से उनका राशन छीन लिया था. जिसके बाद घर में एक बार फिर राशन को लेकर तूतू-मैंमैं होने लगी है. बिग बॉस के नए प्रोमो में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है.

दरअसल, घर में इन दिनों लॉकडाउन नाम का टास्क चल रहा है. जो कि खाने के इर्द-गिर्द घूमता दिख रहा है. ऐसे में घरवालों को खाने के लाले पड़ गए हैं और अब खाने के लिए दो दोस्त भी आपस में भिड़ने से नहीं चूक रहे हैं. अब खाने को लेकर सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) और अर्शी खान (Arshi Khan) में जमकर बहस हो गई है. लेकिन, यह बात और है कि इस झगड़े के बाद सोनाली फोगाट तमाम घरवालों के निशाने पर आ गईं.
View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)



दरअसल, अर्शी से लड़ाई के बाद सोनाली फोगाट ने परांठा डस्टबिन में फेंक देती हैं और यह देखते ही रुबीना दिलैक काफी नाराज हो जाती हैं और सोनाली को चिल्लाने लगती हैं. खाना फेंकने वाली बात निक्की तंबोली के गले से भी नीचे नहीं उतरती और वह भी सोनाली फोगाट को लेकर नाराजगी जाहिर करती हैं. जिसके बाद धोखे से सोनाली, निक्की का टॉप खींच देती हैं. धीरे-धीरे तमाम घरवाले सोनाली फोगाट को खाना फेंकने को लेकर चिल्लाते दिखते हैं, जिससे सोनाली काफी दुखी हो जाती हैं और फूट-फूटकर रोने लगती हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज