Bigg Boss 14: कविता कौशिक की 'डिक्टेटरशिप' पर रुबीना दिलैक को आया गुस्सा, बोलीं- नहीं करूंगी ये काम

बिग बॉस 14 (Photo Credit- @colorstv/Instagram)
बिग बॉस 14 (Photo Credit- @colorstv/Instagram)

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के आने वाले एपिसोड में घर की कैप्टन कविता कौशिक (Kavita Kaushik) और कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के बीच जबरदस्त घमासान देखने को मिलेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 28, 2020, 9:42 PM IST
  • Share this:
मुंबई. छोटे पर्दे के सबसे विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में इन दिनों जबरदस्त विवाद देखने को मिल रहा है. घर से 'तूफानी सीनियर्स' की विदाई तो हो चुकी है लेकिन इसके बाद घर में कुछ नए कंटेस्टेंट्स की एंट्री हुई है. जिनमें एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) को घर की कैप्टन बनाया गया है. कविता ने आते ही घर वालों की क्लास लगानी शुरु कर दी है. वहीं वो घरवालों से जमकर काम करवाती भी दिखाई दे रही हैं. इस बीच जब उन्होंने शो की कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की क्लास लगाने की कोशिश की तो रुबीना बुरी तरह नाराज हो गईं और उन्होंने कविता से पंगा ले लिया.

बिग बॉस 14 में आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि जब घर की कैप्टन कविता कौशिक ने रुबीना दिलैक से अपने लिए फल काटने को कहा तो रुबीना बिगड़ गईं. उन्होंने कविता के लिए फल काटने से मना कर दिया. उन्होंने कविता कौशिक से कहा कि आप घर की कैप्टन हैं तो आप घर के काम नहीं कर सकती हैं लेकिन अपने खुद के काम तो कर सकती हैं. वहीं ये सुनकर कविता को भी गुस्सा आ गया और उन्होंने कहा कि अगर आपको नहीं करना हो तो मत करिए, मैं भी देख लूंगी कि आपके साथ क्या करना है. यहां देखें इस घमासान का वीडियो-


वहीं वीडियो में जहां एक तरफ कविता कौशिक, रुबीना को धमकी देती नजर आई तो वहीं रुबीना ने कविता की कैप्टेंसी को 'डिक्टेटरशिप' बता दिया है. रुबीना कहती दिखीं कि ऐसी कैप्टेंसी है तो खुद ब्रश भी ना करें और हम ही आपका मुंह भी धुला दूंगी. वहीं अब देखना होगा कि इस घमासान का अंजाम क्या होगा. क्या वाकई कविता कौशिक और रुबीना के बीच जबरदस्त दुश्मनी देखने को मिलेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज