Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक ने जीता खिताब, दर्शकोंं ने उठाया फिनाले के रोमांच का आनंद

'बिग बॉस 14' का खिताब रुबिना दिलैक ने जीत लिया है.

(फोटो साभारः Twitter)

'बिग बॉस 14' का खिताब रुबिना दिलैक ने जीत लिया है. (फोटो साभारः Twitter)

रियलिटी शो 'बिग बॉस (Bigg Boss)' के 14वें सीजन के फिनाले के रोमांच को दर्शकों ने जमकर पसंद किया. लगभग 3 घंटे तक चले फिनाले एपिसोड ने अंत तक दर्शकों को बांधे रखा. शो में माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, नोरा फतेही और अंत में हीमैन धर्मेंद्र ने आकर समां बांध दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 22, 2021, 1:11 AM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी का सबसे मशहूर रियलिटी शो 'बिग बॉस (Bigg Boss)' के 14वें सीजन के फिनाले के रोमांच को दर्शकों ने जमकर पसंद किया. लगभग 3 घंटे तक चले फिनाले एपिसोड ने अंत तक दर्शकों को बांधे रखा. शो में माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, नोरा फतेही और अंत में हीमैन धर्मेंद्र ने आकर समां बांध दिया.

टीवी का सबसे मशहूर रियलिटी शो 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' का खिताब रुबिना दिलैक ने जीत लिया है. दूसरे नंबर पर राहुल वैद्य रहे हैं. बता दें, शो में कुल पांच फाइनलिस्ट राखी सावंत, रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, निक्‍की तंबोली और एली गोनी थे, लेकिन सबको शिकस्त देते हुए रुबीना ने जीत हासिल की.

टीवी के सबसे मशहूर रियलिटी शो 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' के फिनाले में एक के बाद एक परफॉर्मेंस देखने को मिलीं. सबसे पहले बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र की एंट्री हुई. फिनाले में धर्मेंद्र के साथ मिलकर सलमान ने पहले 'मैं जट यमला पहला दीवाना' पर डांस किया. उसके बाद फिल्म 'शोले' का लास्ट सीन रीक्रीएट किया गया, जहां सलमान खान गब्बर के किरदार में नजर आए. वहीं, राखी सावंत बंसती की भूमिका निभाती दिखीं. वहीं, शो के एक्स कंटेस्टेंट्स जस्मिन भासिन और अली गोनी ने रोमांटिक अंदाज में डांस किया, जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया. पहले शो से 2 कंटेस्टेंट्स विनर लिस्ट से बाहर हो चुके हैं. सबसे पहले राखी सावंत ने 14 लाख रुपये लेकर शो को अलविदा कहा, उसके बाद वोटिंग के बेसिस पर एली गोनी शो से बाहर हो चुके हैं.

बता दें, फिनाले शुरू होते ही सबसे पहले राखी सावंत विनर की दौड़ से बाहर हुईं. दरअसल, बिग बॉस ने फाइनलिस्टों के सामने एक ऑप्शन रखा था. घर के अंदर दाखिल हुए एक्टर रितेश देशमुख ने 14 लाख रुपये का एक सूटकेस फाइनलिस्टों के सामने रखा और कहा जो इस सूटकेस को लेगा वो शो से बाहर हो जाएगा और राखी ने 14 लाख रुपये लेकर शो से बाहर हो गईं. वहीं, राखी और गोनी के शो से बाहर होने के बाद अब शो के इस सीजन के खिताब की लड़ाई रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य और निक्‍की तंबोली के बीच हो गई. फिर तंबोली शो से बाहर हो गईं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज