5 महीनों के बाद राहुल वैद्य 'क्यूटी क्वीन' के साथ निकले घूमने, बुक कराया प्राइवेट हेलीकॉप्टर

राहुल वैद्य अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ छुट्टियां बिताने निकले. (फोटो साभार : rahulvaidyarkv/Instagram)

राहुल वैद्य अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ छुट्टियां बिताने निकले. (फोटो साभार : rahulvaidyarkv/Instagram)

बिग बॉस (Bigg Boss) रनर अप राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) अपनी क्यूटी क्वीन दिशा परमार (Disha Parmar) के साथ छुट्टियां मनाने के लिए निकल पड़े हैं. इस गोल्डन टाइम में वह नहीं चाहते कि उनकी प्राइवेसी में खलल पड़े. इसलिए दोनों प्राइवेट हेलीकॉप्टर से जाना का फैसला किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2021, 5:09 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के रनर अप रहे राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने बिग बॉस के घर के अंदर अपनी काफी अच्छी छवि बनाई. राहुल खिताब भले न जीत सके हो, लेकिन लोगों के दिलों पर उन्होंने राज कर लिया. बिग बॉस के घर के अंदर उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) को प्रपोज किया और शो में ही उन्होंने शादी के लिए मना लिया. अब बिग बॉस से बाहर आने के बाद वह दिशा खूब एंजॉय कर रहे हैं.

बिग बॉस (Bigg Boss) रनर अप राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) अपनी क्यूटी क्वीन दिशा परमार (Disha Parmar) के साथ छुट्टियां मनाने के लिए निकल पड़े हैं. इस गोल्डन टाइम में वह नहीं चाहते कि उनकी प्राइवेसी में खलल पड़े. इसलिए दोनों प्राइवेट हेलीकॉप्टर से जाना का फैसला किया.

इसका ऐलान राहुल वैद्य ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया. राहुल ने दिशा के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए पोस्ट लिखा है ‘चलो ले चलें तुम्हें तारों के शहर में, कुछ दिनों के लिए मुंबई से दूर अपनी क्यूटी क्वीन दिशा के संग’. फोटो में राहुल और दिशा हेलीकॉप्टर पर बैठे दिख रहे हैं. दोनों ने बेहद ही कूल अंदाज में फोटो खिंचवाई है.






राहुल के पोस्ट पर फैंस ने लाइक और कमेंट की बौछार कर दी है. फैंस को राहुल की ये अदा काफी पसंद आ रही है.

बता दें कि बिग बॉस 14 शो के बाद राहुल वैद्य की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है. राहुल जहां भी जाते हैं उन्हें फैंस घेर लेते है. ऐसे में राहुल और दिशा ने क्वालिटी टाइम बिताने के लिए प्राइवेट हेलीकॉप्टर का सहारा लिया है.

मीडिया से बात करते हुए राहुल वैद्य ने बताया है कि उनकी मां जून में दोनों की शादी कर देना चाहती हैं. राहुल और दिशा परमार ने अपनी शादी की तैयारी भी शुरु कर दी है. वैलेंटाइन डे पर जब राहुल से मिलने दिशा बिग बॉस के घर में आई थी तभी राहुल ने शो के होस्ट सलमान खान को अपनी शादी पर आने का निमंत्रण दे दिया था. इसके अलावा राहुल के दोस्त अली गोनी और जैस्मिन भसीन तो शामिल होंगे ही.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज