Bigg Boss 14: घरवालों पर फूटा सलमान खान का गुस्सा, सभी कंटेस्टेंट्स को किया बेघर! देखें Video

बिग बॉस 14 (Photo Credit- @colorstv/instagram)
बिग बॉस 14 (Photo Credit- @colorstv/instagram)

सलमान खान (Salman Khan) कंटेस्टेंट्स के साथ मस्ती-मजाक भी करते नजर आए. लेकिन, इस बीच बिग-बॉस 14 (Bigg Boss 14) का एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान शो के कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 11, 2020, 8:19 PM IST
  • Share this:
मुंबईः कोरोना वायरस के बीच बिग बॉस-14 (Bigg Boss 14) की शुरुआत हो चुकी है और आते ही शो ने अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया है. तूफानी सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), हिना खान (Hina Khan) और गौहर खान (Gauhar Khan) की एंट्री से मेकर्स ने शो को और भी एंटरटेनिंग बनाने की कोशिश की है. इस बीच सलमान खान ने शनिवार को शो का पहला वीकेंड का वार होस्ट किया. जहां उन्होंने कई कंटेस्टेंट्स को आईना दिखाया तो कई को जमकर फटकार लगाई. यही नहीं, सलमान खान कंटेस्टेंट्स के साथ मस्ती-मजाक भी करते नजर आए. लेकिन, इस बीच बिग-बॉस 14 का एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान शो के कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते नजर आ रहे हैं.


वीडियो में सलमान खान शो के कंटेस्टेंट्स से कहते नजर आ रहे हैं कि 'आप लोग अपने आप को क्या समझते हो. अपने आप को तुर्रम खान ना समझो. याप लोगों ने ये सीन पलटाया जरूर है. आपका जज्बा, आपका जोश और आपका जुनून देखकर हमने ये फैसला किया है कि, क्यों किसी का वक्त बर्बाद करना. फाइनल डिसीजन ये है कि आप दस के दस लोग अपना सामान पैक कर लो और इस घर से निकल पड़ो. क्योंकि ये समय की बर्बादी है.' इसके बाद सलमान शो के सीनियर्स को एक रिपोर्ट कार्ड बनाने को कहते हैं.





View this post on Instagram

Who is the most fake in the house? #weekendkavaar #BB14 #BiggBoss2020 #BiggBoss14 #BB14update #viralbhayani 📽 @colorstv

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on




इस रिपोर्ट कार्ड में सीनियर्स को घर के सबसे फेक से लेकर सबसे डिजर्विंग कंटेस्टेंट्स के नाम तय करने हैं. यह वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिस पर अब सलमान खान के फ्रेंड कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. हालांकि, सलमान खान यह बातें केवल कंटेस्टेंट की क्लास लगाते हुए कह रहे हैं. किसी भी कंटेस्टेंट को घर से बाहर नहीं किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज