बिग बॉस 14: निक्की तंबोली पर खुश हुए सलमान खान, दिल खोलकर शॉपिंग करने की दी छूट

निक्की तंबोली, अभिनव शुक्ला और जान कुमार सानू. (Photo: https://twitter.com/ColorsTV)
निक्की तंबोली, अभिनव शुक्ला और जान कुमार सानू. (Photo: https://twitter.com/ColorsTV)

अंत में निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) का सामान देखकर सलमान खान (Salman Khan) ने फिर मजाकिया मूड में कहा कि, यदि यहां कोई लव स्टोरी शुरू होगी तो मैं पहले से लड़के को खबरदार कर दूं कि वह यदि निक्की तंबोली के साथ कभी मॉल में शॉपिंग करने गया तो मॉल खाली हो जाएगा और लड़का भी खाली हो जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 11, 2020, 10:13 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 14 के वीकेंड एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) ने शनिवार को सारे कंटेस्टेंट के सामने सबसे पहले तो अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla), सारा गुरपाल (Sara Gurpal) और निशांत सिंह (Nishant Singh) की जमकर खिंचाई की, लेकिन बाद में जो किया उसने सबको चौंका दिया. सलमान इस बात से नाराज दिखे कि बिग बॉस के घर में होने के बावजूद अभिनव, सारा और निशांत इतने निष्क्रिय हैं कि वो बिग बॉस के घर में कंटेंस्टेंट कम दर्शक ज्यादा लग रहे हैं. सलमान जहां इन तीनों कंटेस्टेंट से नाराज दिखे और इनकी जमकर खिंचाई की. वहीं वे निक्की तंबोली से बेहद इंप्रेस दिखाई दिए.

सलमान ने निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) की तारीफ करते हुए कहा कि ऐसा लग रहा है कि आप अकेले ही बिग बॉस के घर में कंटेंस्टेंट बन कर आई हैं. सलमान ने इस बारे में हिना खान से भी उनकी राय पूछी. हिना ने भी तंबोली की तारीफ करते हुए कहा वह खुलकर खेल रही हैं और वे केवल ग्रुप डिस्कशन में अपनी बात नहीं रखती हैं बल्कि अपना स्टैंड रखती हैं और अपने लिए लड़ती भी हैं.





निक्की तंबोली की परफॉर्मेंस से खुश होकर सलमान ने उन्हें एक ऐसा तोहफा दिया जिसे सुनते ही वह खुश हो गईं. सलमान ने कहा कि निक्की अगले दो मिनट तक बीबी मॉल में जाकर जितना कुछ चाहें, ले सकती हैं. बस, शर्त यह रहेगी कि वह अपना सामान नहीं ले सकतीं हैं.



सलमान के यस कहते ही निक्की सामान लेने के लिए बीबी मॉल में दौड़ते हुए जाती हैं. मॉल में उन्हें जो भी सामान पसंद आता है, वह ला-ला कर बाहर रखती जाती हैं. वह दो मिनट में कई बार मॉल से सामान लाकर बाहर रखती हैं.

अंत में निक्की का सामान देखकर सलमान ने फिर मजाकिया मूड में कहा कि, यदि यहां कोई लव स्टोरी शुरू होगी तो मैं पहले से लड़के को खबरदार कर दूं कि वह यदि निक्की तंबोली के साथ कभी मॉल में शॉपिंग करने गया तो मॉल खाली हो जाएगा और लड़का भी खाली हो जाएगा. अपना पसंदीदा सामान हासिल करने के बाद निक्की बेहद खुश दिखीं और सलमान को इसके लिए शुक्रिया भी अदा किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज