BB 14: सनी लियोनी-मोनालिसा को सलमान खान ने भेजा न्यौता, वीकेंड पर होगा धमाल

सनी लियोनी और मोनालिसा.

Bigg Boss 14: सलमान खान (Salman Khan) ने इस वीकेंड के वार को धमाकेदार बनाने के लिए सनी लियोनी (Sunny Leone) और मोनालिसा (Monalisa) समेत टीवी के नाग और नागिन को न्यौता भेजा है.

  • Share this:
    मुंबई. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में आज आने वाला एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है. शुक्रवार के एपिसोड में रात को सोने के लिए हुए हंगामे के बाद वीकेंड के वार (Weekend Ka Vaar) पर भी जबरदस्त धमाका होने वाला है. दरअसल, शो के होस्ट ने शो में आने के लिए सनी लियोनी (Sunny Leone) और मोनालिसा (Monalisa) समेत टीवी के नाग और नागिन को न्यौता भेजा है.

    शो का एक नया प्रोमो चैनल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें सनी लियोनी कहते सुनाई दे रही हैं. सलमान ने मुझे इंवेटेशन भेजा है. मोनालिसा कहती हैं सलमान सर ने मुझे इंवाइट भेजा है. नागिन के बानी और वीर भी आपस में लड़ते दिखाई दे रहे हैं और कह रहे हैं कि सलमान सर में मुझे इंवाइट भेजा है.

    सनी वीडियो में कहती हैं कि सलमान ने हम सभी को इंवाइट भेजा है. प्रोमो शेयर करते हुए चैनल की तरफ से अपडेट दिया गया है- 'सलमान खान ने भेजा है सितारों को इंवेटेशन. 2021 के पहले वीकेंड के वार #WeekendKaVaar में शामिल होने आ रहे हैं. सनी लियोनी, मोनालिसा, सुरभि और शरद मल्होत्रा तो आप भी आएंगा आज और कल रात 9 बजे सिर्फ कलर्स पर'.








    View this post on Instagram






    A post shared by ColorsTV (@colorstv)






    चैनल की तरफ से एक और प्रोमो सामने आया है, जिसमें राखी सावंत और जैस्मिन भसीन के बीच लड़ाई होती है. जैस्मिन, राखी की नाक का मजाक बनाती हैं और कहती हैं नाक गिर जाएगी. इसके बाद राखी कहती हैं, दर्द सहकर बैठी हूं. चुड़ैल जैसे काम बंद कर. शक्ल देख चमगादड़ जैसी. फिर जैस्मिन कहती है, आपकी तरह ठीक नहीं कराई.








    View this post on Instagram






    A post shared by ColorsTV (@colorstv)






    कहा जा रहा है सनी बिग बॉस के घर में डॉक्टर सनी बनकर पहुंचेंगी. वह घर वालों के हेल्थ का चेकअप करने आएंगी.
    Published by:Shikha Pandey
    First published: