अपना शहर चुनें

States

Bigg Boss 14: इस बार और भी तगड़ा होगा वीकेंड का वार, राखी सावंत और कश्मीरा शाह की जबरदस्त भिडंत

बिग बॉस 14 (Photo Grab- @The Khabri/Youtube Video)
बिग बॉस 14 (Photo Grab- @The Khabri/Youtube Video)

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के फिनाले वीक में घरवालों की मुसीबतें और भी बढ़ाने बढ़ने वाली हैं. जिसके लिए सलमान खान (Salman Khan) ने चार नए सेलेब्रिटीज राखी सावंत (Rakhi Sawant), कश्मीरा शाह (Kashmera Shah), राहुल महाजन (Rahul Mahajan) और विकास गुप्ता (Vikas Gupta) को घर में धमाकेदार एंट्री दिलाई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 5, 2020, 4:38 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी के सबसे विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में इन दिनों फिनाले की तैयारी चल रही है. इस बीच मेकर्स ने शो पर बचे हुए कंटेस्टेंट्स की मुश्किलें और भी बढ़ाने की ठान ली है. इस बार घर वालों को बिग बॉस के सबसे चर्चित एक्स कंटेस्टेंट्स जबरदस्त चैलेंज देने के लिए पहुंच रहे हैं. जिसमें से कुथ की झलक सामने आ चुकी है. शो पर राखी सावंत (Rakhi Sawant), कश्मीरा शाह (Kashmera Shah), राहुल महाजन (Rahul Mahajan) और विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ये चार नए कंटेस्टेंट पहुंच रहे हैं. ये सभी अपने-अपने सीजन से सबसे मशहूर कंटेस्टेंट रह चुके हैं. खुद शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने इन सभी का घर में स्वागत किया है.

दरअसल, आज शो के आने वाले वीकेंड का वार की एक झलक सामने आई है. जिसमें सलमान खान सभी चैलेंजर्स को इंट्रोड्यूस करते दिख रहे हैं. सबसे पहले नजर आते हैं- मास्टर माइंड विकास गुप्ता... जो मास्क पहनकर शो में एंट्री लेते हैं. इसके बाद राहुल महाजन के साथ राखी सावंत एंट्री लेती हैं. वहीं राखी तब चौंक जाती हैं, जब उन्हें पता चलता है कि कश्मीरा शाह भी उनके साथ ही बिग बॉस में आ रही हैं. राखी मेकर्स पर नाराजगी भी जाहिर करती हैं. सिर्फ यही नहीं कश्मीर भी पूछती हैं कि राखी को कैसे आने दिया मेकर्स ने...वहीं ये सब देखकर सलमान खान बहुत हंसते हुए दिखाई देते हैं. यहां देखें शो के आने वाले एपिसोड की एक झलक-





बात करें फिनाले की तो अभिनव शुक्ला और एजाज खान पहले ही फाइनलिस्ट बन चुके हैं. ऐसे में अब राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, जैस्मिन भसीन और रुबीना दिलैक के बीच फाइनल्स में जाने की रेस चल रही है. बिग बॉस 14 को होस्ट कर रहे सलमान खान ने एक हफ्ते पहले ही ऐलान किया था कि 'बिग बॉस 14' के फिनाले में चार ही कंटेस्टेंट्स की एंट्री होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज