Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला बोले- जैस्मीन भसीन वैसी नहीं है जैसी खुद को दिखा रही है

सिद्धार्थ शुक्ला और जैस्मीन भसीन.
सिद्धार्थ शुक्ला और जैस्मीन भसीन.

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) ने मजाक करते हुए जैस्मीन भसीन (Jasmine Bhasin) के बारे में कहा कि, ‘जैस्मीन भसीन की खूबी यह है कि अपने आंसुओं से वो घर का पोछा लगा सकती है.’ बिग बॉस ने सीनियर्स को एक बोर्ड दिया था, जिसमें ढेर सारे टैग थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2020, 10:53 AM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)’ का पहला हफ्ता बीत चुका है. इस सीजन में पिछले सीजन के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) 14 दिनों के लिए आए हैं, उनके साथ गौहर खान और हिना खान भी 14 दिन के लिए शो में शामिल हुए हैं. शो का एक हफ्ता बीतने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने जैस्मीन भसीन के बारे में बड़ी बात कह दी है.

सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा कि, जैस्मीन भसीन वैसी नहीं है जैसी खुद को दिखा रही है. कलर्स टीवी के आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर बताया गया है कि, सिद्धार्थ शुक्ला के दो स्पेशल प्रोडक्ट हैं, जैस्मिन भसीन और सारा गुरपाल. अब देखना यह है कि इन दोनों में कोई गेम जीत पाता है या नहीं.

कलर्स टीवी के अगले ट्वीट में बताया गया है कि सिद्धार्थ शुक्ला ने मजाक करते हुए जैस्मीन भसीन के बारे में कहा कि, ‘जैस्मीन भसीन की खूबी यह है कि अपने आंसुओं से वो घर का पोछा लगा सकती है.’ बिग बॉस ने सीनियर्स को एक बोर्ड दिया था, जिसमें ढेर सारे टैग थे. हर सीनियर को संबंधित टैग में फिट होने वाले एक कंटेस्टेंट का नाम लेने को कहा गया.







इस बोर्ड में पहला टैग लिखा था, अब तक का सबसे फेक कंटेस्टेंट. हिना खान और गौहर खान ने इसमें निशांत मलखानी का नाम लिया, लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला ने तो इसमें अपनी खास दोस्त जैस्मीन भसीन का फेक कंटेस्टेंट बता दिया. सिद्धार्थ के कहने का मतलब था कि जैस्मीन वैसी बिलकुल नहीं है, जैसी वह रियल लाइफ में है. यह बात अलग है कि वह खुलकर परफॉर्म नहीं कर पा रही है. इसके बाद भी सिद्धार्थ ने जैस्मीन के बहुत सकारात्मक बात कही. उन्होंने कहा कि, जैस्मीन भसीन में बहुत पोटेंशियल है और बहुत अच्छा परफॉर्म कर सकती हैं.

आपको बता दें कि इस वीकेंड के वार में कोई भी एलिमिनेट नहीं हुआ है. इससे भी बड़ी बात यह है कि, निक्की तंबोली पहली ऐसी कंटेस्टेंट बन गई हैं, जो To Be Confirmed लिस्ट में शामिल हो गई हैं. इसके बाद उन्हें भी उतनी ही पावर मिल गई है, जितनी सीनियर्स को दी गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज