• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • BIGG BOSS 14: सिद्धार्थ शुक्ला को घर में आई शहनाज गिल की याद, गौहर से कही दिल की बात

BIGG BOSS 14: सिद्धार्थ शुक्ला को घर में आई शहनाज गिल की याद, गौहर से कही दिल की बात

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल बिग बॉस 13 की हिट जोड़ियों में से एक है.

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल बिग बॉस 13 की हिट जोड़ियों में से एक है.

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने गौहर खान (Gauhar Khan) से शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के साथ अपने कनेक्शन के बारे में बात की.

  • Share this:
    मुंबई. बिग बॉस 14  (Bigg Boss 14) का खुमार धीरे-धीरे लोगों के सिर चढ़ने लगा है. शो में पहुंचे तीन तूफानी सीनियर्स ( Toofani Seniors) शो को पूरा एंटरटेन करना का काम कर रहे हैं. बिग बॉस 2020 (Bigg Boss 2020) में भले सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की एंट्री हुई हो लेकिन दर्शक शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को बेहद मिस कर रहे हैं. फैंस ही नहीं अब तो ऐसा लग रहा है जैसे सिद्धार्थ 'पंजाब की कटरीना कैफ' यानी सना को काफी मिस कर रहे हैं, तभी तो बातों-बातों में उन्होंने गौहर से शहनाज का बिना नाम लिए अपने बॉन्डिंग के बारे में बता दिया.

    'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)  ने गौहर खान (Gauhar Khan) से शहनाज के साथ अपने कनेक्शन के बारे में बात की. उन्होंने गौहर खान से शहनाज के साथ शो में अपने बॉन्ड को लेकर बातें की. उन्होंने कहा कि शहनाज बिग बॉस के घर में सबसे कमजोर थीं और इसलिए मुझे लगा कि मुझे उनको प्रोटेक्ट करना चाहिए. ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.



    इस वीडियो में गौहर, सिद्धार्थ से कह रही हैं कि लास्ट सीजन का जो एक बॉन्ड था, वो एक पर्सनालिटी थीं. इसके जवाब में सिद्धार्थ कहते हैं कि कनेक्ट अच्छा था, गौहर कहती हैं मतलब तालमेल. सिद्धार्थ हंसकर कहते है, तालमेल तो था ही नहीं. सिद्धार्थ आगे कहते हैं कि हमारे टाइम में लोग एक-दूसरे का यूज कर रहे थे और वो लोगों की बातों में आसानी से आ जाती थीं, उन्होंने कहा कि इतने बड़ा मंच में शायद वह खुद साबित नहीं कर पा रही था, इसलिए मैं उसके साथा था, उसे प्रोटेक्ट कर रहा था.

    दोनों ने अपनी इन बातों में शहनाज गिल का नाम नहीं लिया, लेकिन साफ जाहिर दोनों 'पंजाब की कटरीना कैफ' के बारे में ही बातें कर रही हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज