BB-14: सोनाली फोगाट ने रुबीना दिलैक को दी भद्दी गालियां, सुनकर फूट पड़ा लोगों का गुस्सा

(photo credit: instagram/@colorstv)

सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की घर में खूब बहसबाजी हुई और इस बार उनके निशाने पर रहीं रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik). सोनाली फोगाट और रुबीना दिलैक के बीच शुरू हुई बहसबाजी इस हद तक पहुंच गई कि सोनाली फोगाट गुस्से-गुस्से में रुबीना को भद्दी गालियां दे बैठीं.

  • Share this:
    मुंबईः सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) ने हाल ही में बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) हाउस में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री ली है और शुरुआत से ही उनके घरवालों से झगड़े देखने को मिल रहे हैं. राखी सावंत से लेकर निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) तक से सोनाली फोगाट (Sonali Phogat Rubina Dilaik fight) भिड़ चुकी हैं और उनका घरवालों से यह रवैया अभी भी जारी है. इस बीच, एक बार फिर सोनाली फोगाट की घर में खूब बहसबाजी हुई और इस बार उनके निशाने पर रहीं रुबीना दिलैक. सोनाली फोगाट और रुबीना दिलैक के बीच शुरू हुई बहसबाजी इस हद तक पहुंच गई कि सोनाली फोगाट गुस्से में रुबीना को भद्दी गालियां दे बैठीं.

    इन सबके बाद अब सोनाली फोगाट, रुबीना दिलैक के फैंस के निशाने पर आ गई हैं. कई लोगों ने तो अब सोनाली फोगाट को शो से बाहर निकालने तक की मांग शुरू कर दी है. रुबीना दिलैक को गंदे शब्द बोले जाने पर रुबीना के फैन सोनाली फोगाट से काफी खफा लग रहे हैं. हालांकि, यह सब सुनने के बाद रुबीना भी शांत नहीं रहीं और उन्होंने सोनाली फोगाट को खूब खरी-खोटी सुनाई. सोशल मीडिया पर रुबीना और सोनाली के बीच की लड़ाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.








    View this post on Instagram






    A post shared by ColorsTV (@colorstv)








    हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब रुबीना और सोनाली के बीच तूतू-मैंमैं हुई हो. इससे पहले भी दोनों के बीच भी झगड़े हो चुके हैं. शुरुआत से ही दोनों के बीच ज्यादा नहीं बन रही है. चैनल की ओर से शेयर किए गए प्रोमो में भी रुबीना और सोनाली फोगाट के बीच हुए झगड़े की झलक देखने को मिल रही है. रुबीना के प्रति सोनाली फोगाट का यह रवैया बिग बॉस के फैंस को भी पसंद नहीं आ रहा है. सोनाली फोगाट की हरकत से सोशल मीडिया यूजर काफी खफा लग रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.