Bigg Boss 14: जल्द होगी नए कंटेस्टेंट्स की घर में एंट्री, किया गया क्वारंटाइन!

 रश्मि गुप्ता और नैना सिंह. फोटो साभार- @rashmiguptaa09/nonaberrry/Instagram
रश्मि गुप्ता और नैना सिंह. फोटो साभार- @rashmiguptaa09/nonaberrry/Instagram

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में अभी 11 नए कंटेस्टेंट्स और तीन तूफानी सीनियर्स हैं. लेकिन एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने के लिए मेकर्स अब 4 नए कंटेस्टेंट्स की एंट्री कराने जा रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 8, 2020, 12:44 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी के सबसे चर्चित रियलिटी शो में से एक बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में अब कंटेस्टेंट्स धीरे-धीरे फॉर्म में आ रहे हैं. तूफानी सीनियर्स यानी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), हिना खान (Hina Khan) और गौहर खान (Gauahar Khan) भी शो को एंटरटेनिंग बनाने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं. टास्क की बीच मस्ती और नोकझोंक के बीच एक खबर है, जो बिग बॉस के फैंस की धड़कनों को एक बार फिर से बढ़ाने वाली है. शो में अभी  11 नए कंटेस्टेंट्स और तीन तूफानी सीनियर्स हैं. लेकिन एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने के लिए मेकर्स अब 4 नए कंटेस्टेंट्स की एंट्री कराने जा रहे हैं.

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में आने वाले हफ्ते काफी एंटरटेनिंग होने वाले हैं. दो हफ्तों के बाद शो में तूफानी सीनियर्स कंटेस्टेंट्स को कंफर्म करेंगे, जो कंफर्म नहीं होगा, उसे बिग बॉस के घर से अलविदा कहना होगा. वहीं, खबर है घर का तापमान बढ़ाने के लिए शो मेकर्स 4 नए कंटेस्टेंट्स घर में एंट्री कराने वाले हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस ये चारों कंटेस्टेंट्स अभी क्वारंटाइन है.
View this post on Instagram

Jordan ♥️! He always copies my smile 🐶 Photo credits - @tanmaymainkarstudio

A post shared by Naina Singh (@nonaberrry) on



इन चार कंटेस्टेंट्स में शार्दुल पंडित, रश्मि गुप्ता, नैना सिंह का नाम पक्के बताए जा रहे हैं. वहीं, चौथे कंटेस्टेंट को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि ये पवित्रा पुनिया का एक्स बॉयफ्रेंड प्रतीक शहजपाल हो सकते हैं.



नए कंटेस्टेंट्स के आने के बाद कहा जा रहा है कि शो में रोमांच बढ़ेगा. 2 हफ्तों के बाद जब सीनियर्स शो से अलविदा कहेंगे तब देखना होगा कि शो कितना लोगों को एंटरटेन कर सकता है. खबरें तो ये भी हैं जब सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान घर से बाहर आ जाएंगे तो शो में शहनाज गिल, गौतम गुलाटी और प्रिंस नरूला की एंट्री होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज