Bigg Boss 14 Spoiler: फिर घरवालों से भिड़ीं निकी तंबोली, रुबीना दिलैक ने लगाई क्लास

बिग बॉस 14 (Photo Credit- @colorstv/Instagram)
बिग बॉस 14 (Photo Credit- @colorstv/Instagram)

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में आज आने वाले एपिसोड में निकी तंबोली (Nikki Tamboli) फिर पूरे घर से भिड़ गईं लेकिन इस बार रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने जमकर उनकी क्लास लगा दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 15, 2020, 9:03 PM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी के विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में शुरु से ही जबरदस्त बवाल का दौर देखने को मिल रहा है. शो के पहले हफ्ते में ही घरवाले आपस में ऐसे भिड़े कि 'तूफानी सीनियर्स' पर भी सवाल खडे होने लगे. वहीं दूसरी तरफ घर पर इन सीनीयर्स ने निकी तंबोली (Nikki Tamboli) को मजबूत कंटेस्टेंट करार दे दिया. वहीं इसके साथ ही उन्हें कुछ स्पेशल पावर्स भी मिली हैं. अब पावर्स आने के बाद निकी एक बार फिर से घर वालों से भिड़ गई हैं. उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया कि इस बार रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) भी जिद पर अड़ गई हैं. उन्होंने न सिर्फ निकी की क्लास लगा दी है, बल्कि सभी के सामने निकी को चैलेंज भी कर दिया है.

दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि जैसे ही निकी को स्पेशल पावर्स मिले, वैसे ही निकी ने घर के काम करने बंद कर दिए. वहीं जब किचन की बात आई तो खाना बनाने का काम संभालने वाली रुबीना ने निकी को उनके सब्जी काटने के काम की याद दिलाई इस पर निकी ने साफ मना कर दिया कि वो सब्जी नहीं काटेंगी. ये कहते हुए निकी अपने काम से पूरी तरह से बचते हुए निकल गईं. ये सब सुनकर रुबीना ने भी कह दिया कि घर में खाना भी तभी बनेगा जब निकी सब्जी काटेंगी. यहां देखें इन दोनों की जबरदस्त भिडंत का वीडियो-


वहीं इन दिनों की इतनी जबरदस्त लड़ाई को देखकर हिना खान घर के कंटेस्टेंट्स की ताकत जज करती दिखाई दीं. उनका कहना है कि निकी कुछ भी करके अपना काम निकाल रही है और खुद के मजबूत कंटेस्टेंट साबित कर रही हैं. निकी पहले भी कुछ ऐसा ही कर चुकी हैं लेकिन इस बार उनकी भिडंत रुबीना दिलैक से हुई है. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि कौन जीतेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज