अपना शहर चुनें

States

Bigg Boss 14 की टैलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ का निधन, वैनिटी वैन से कुचलकर हुई मौत

पिस्ता कलर्स प्रोग्रामिंग टीम की सदस्य थीं. फोटो साभार- @princenarula/Instagram
पिस्ता कलर्स प्रोग्रामिंग टीम की सदस्य थीं. फोटो साभार- @princenarula/Instagram

पिस्ता धाकड़ (Pista Dhakkar) महज 24 साल की थीं. वह बिग बॉस में मुख्य असिस्टेंट कॉर्डिनेटर के तौर पर काम कर रही थीं. इस घटना की जानकारी के बाद कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर दुख जाहिर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 17, 2021, 8:02 AM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के सेट से एक दुख खबर सामने आ रही है. शो की टैलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ (Pista Dhakkar) की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. पिस्ता कलर्स प्रोग्रामिंग टीम की सदस्य थीं और बिग बॉस में मुख्य असिस्टेंट कॉर्डिनेटर के तौर पर काम कर रही थीं. बताया जा रहा है कि यह सड़क हादसा फिल्म सिटी में हुआ और उनकी जान चली गई. अचानक बिग बॉस 14 से ये दुखद घटना सामने आई है, जिसने सभी को दुखी कर दिया है. पिस्ता धाकड़ महज 24 साल की थीं.

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) टैलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ (Pista Dhakkar) के अचानक हुए निधन से टीवी सितारे काफी हैरान हैं. कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया के जरिए दुख जाहिर किया है. स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, वीकेंड का वॉर की शूटिंग के बाद ये दुखद हादसा हुआ. शूट के बाद पिस्ता धाकड़ अपनी दोपहिया वाहन से घर वापस जा रही थीं. रात के अंधेरे में उनकी स्कूटी स्लिप होकर गड्ढे में गिर पड़ी और पीछे से आ रही वैनिटी वैन के नीचे वह आ गईं, इस हादसे में उन्हें गंभीर चोट आई और ज्यादा खूब बहने के कारण उनका निधन हो गया.
पिस्ता धाकड़ 'बिग बॉस 14' शो को बनाने वाली प्रोडक्शन कंपनी एंडमोल शाइन इंडिया में काम करती थीं. वे सिर्फ बिग बॉस ही नहीं बल्कि और भी टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं. वे फि‍यर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी और द वॉइस के लिए भी काम कर चुकी हैं. उनका अंतिम संस्कार कांदीवली में किया जाएगा.


बिग बॉस के अलग-अलग सीजन के कंटेस्टेंट रह चुके कलाकारों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर पिस्ता धाकड़ की कम उम्र में हुई मौत पर अफसोस जताया. शोक व्यक्त करने वाले कलाकारों में विकास शर्मा, हिमांशी खुराना, देवोलीना भट्टाचार्यजी, काम्या पंजाबी, हिमांशी खुराना, प्रिंस नरूला, युविका चौधरी जैसे तमाम कलाकारों के नाम शुमार है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज