BB14: बिग बॉस देगा 2020 को जवाब! 'भाईजान' के साथ पहला टीजर रिलीज

BB14: बिग बॉस देगा 2020 को जवाब! 'भाईजान' के साथ पहला टीजर रिलीज
हर साल की तरह इस बार भी शो नए तड़के साथ आ रहा है.

बिग बॉस (Bigg Boss) का ये सीजन 'बिग बॉस 2020 (Bigg Boss 2020)' के नाम से जाना जाएगा. इससे पहले के सभी सीजन में उस सीजन की गिनती को शो के नाम से आगे जोड़ दिया जाता था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 9, 2020, 6:58 AM IST
  • Share this:
मुंबई. टीवी (Television) का सबसे चर्चित रियलटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) और सलमान खान (Salman Khan) के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है. जो लोग बिग बॉस के 14वें सीजन का इंतजार कर रहे हैं, तो खबर आपके लिए है. रियलटी शो बिग बॉस के नए सीजन का जल्द आगाज होने वाला है. हाल ही में चैनल की तरफ से बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का पहला टीजर रिलीज (First Teaser) किया गया. बॉलीवुड के 'भाईजान' यानी सलमान खान ही 14वें सीजन को होस्ट करने वाले हैं. हर साल की तरह इस बार भी शो नए तड़के साथ आ रहा है.

बिग बॉस (Bigg Boss) का ये सीजन 'बिग बॉस 2020 (Bigg Boss 2020)' के नाम से जाना जाएगा. इससे पहले के सभी सीजन में उस सीजन की गिनती को शो के नाम से आगे जोड़ दिया जाता था. कलर्स चैनल की तरफ से हाल ही में हाल ही में शो का पहला टीजर रिलीज किया गया है, जिसमें सलमान खान अपने खेत में फावड़ा चलाते, धान रोपते तो और ट्रैक्टर से खेत जोतते दिखाई दे रहे हैं. टीचर देखकर आप भी अंदाजा लगा लेंगे कि बिग बॉस का ये टीजर सलमान खान के पनवेल वाले फॉर्म हाउस पर शूट किया गया है.

वीडियो की बात करें तो इसमें सलमान खान कह रहे हैं, लॉकडाउन लाया नॉर्मल लाइफ में स्पीड ब्रेकर. इसलिए उगा रहा हूं चावल और चला रहा हूं ट्रैक्टर. मगर अब सीन पलटेगा. शो के टाइटल को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही थीं. बिग बॉस के इस नए सीजन को बिग बॉस 14 की जगह बिग बॉस 2020 कह कर बुलाया जाएगा. को लेकर दर्शकों की बेकरारी और बढ़ा दी है.





रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस-14 का ग्रैंड प्रीमियर 27 सितंबर को होगा. शो की शूट‍िंग इसके ऑन-एयर होने से दो दिन पहले यानी 25 और 26 को की जाएगी. 26 सितंबर को कंटेस्टेंट्स बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगे. यह शो टीवी पर 27 सितंबर से ऑन एयर होगा.

ये भी पढ़ें- BIGG BOSS 14 का इस दिन से होगा आगाज, फार्महाउस से शूट करेंगे सलमान खान!

इस बार कंटेस्टेंट्स को कोराना के मद्देनजर उनके टेम्प्रेचर लेवल और हाईजीन के आधार पर एलिमिनेट किया जा सकता है. शो कोरोना महामारी और सोशल डिस्टेंसिंग वाले लॉकडाउन थीम पर बना है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading