• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर मोनालिसा ने कह दी ऐसी बात, वायरल हुआ VIDEO

Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर मोनालिसा ने कह दी ऐसी बात, वायरल हुआ VIDEO

मोनालिसा को ऐसा लग रहा है कि वह अभी भी 'बिग बॉस 13' ही देख रही हैं.

मोनालिसा को ऐसा लग रहा है कि वह अभी भी 'बिग बॉस 13' ही देख रही हैं.

मोनालिसा (Monalisa) अपने पति विक्रांत राजपूत (Vikrant Rajput) के साथ गुरुवार को मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं.

  • Share this:
    मुंबई. टीवी का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का खुमार धीरे-धीरे अब लोगों के सिर चढ़ने लगा है. शो के 14वें सीजन में एक बार फिर से सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) लोगों को एंटरटेन करने में जुटे हुए हैं. इसी बीच भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अदाकारा मोनालिसा (Monalisa) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बात करती नजर आ रही हैं.

    सिद्धार्थ को लेकर कही ये बात
    दरअसल, मोनालिसा अपने पति विक्रांत राजपूत (Vikrant Rajput) के साथ गुरुवार को मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि 'बिग बॉस 14' में उनका फेवरेट कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला हैं और उन्हें ऐसा लग रहा है कि वह अभी भी 'बिग बॉस 13' ही देख रही हैं, क्योंकि 13वें सीजन में भी सिद्धार्थ ही थे और शो के 14वें सीजन में भी वही दिख रहे हैं. मोनालिसा ने कहा वह सिद्धार्थ को शो में दोबारा से देखकर काफी खुश हैं. बता दें, मोनालिसा भी 'बिग बॉस' का हिस्सा रह चुकी हैं. आप भी देखिए, मोनालिसा का ये वायरल वीडियो-








    View this post on Instagram






    A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on




    बता दें, मोनालिसा आज जिस मुकाम पर हैं, उसके लिए उन्होंने खूब मेहनत की है. यही वजह है कि मोनालिसा का यह कारवां भोजपुरी फिल्म जगत से लेकर टीवी और बॉलीवुड तक जा पहुंचा है. बता दें, मोनालिसा की तस्वीरें और वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. वह अक्सर अपनी फोटोज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज