Bigg Boss 14 Weekend Ka Vaar: इस कंटेस्टेंट ने जीता सलमान खान सहित सीनियर्स का दिल

बिग बॉस 14 में बैठे हुए कंटेस्टेंट्स. (Photo: https://twitter.com/ColorsTV)

Bigg Boss 14 Weekend Ka Vaar: इस कंटेस्टेंट ने सभी को पछाड़ दिया है और वह केवल सलमान खान (Salman Khan) की नहीं बल्कि, घर में मौजूद सीनियर्स की भी फेवरेट कंटेस्टेंट बन चुकी हैं.

  • Share this:
    मुंबई. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की शुरुआत के बाद पहला हफ्ता खात्मे की ओर है और पहले ही हफ्ते में दो कंटेस्टेंट ने सलमान खान (Salman Khan) को इंप्रेस कर अपनी उपस्थिति दर्ज करा दी है. असल में सीजन 14 की शुरुआत कुछ अलग ढंग से हुई है क्योंकि इस सीजन में नए कंटेस्टेंट के साथ तीन पूर्व विजेताओं को सीनियर्स के तौर पर शो में एंट्री दी गई है.

    हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला की सीनियर के तौर पर एंट्री से ज्यादा कंटेस्टेंट परेशान दिखे. उन्हें लगा कि ये तीनों अपनी मनमानी कर रहे हैं और लोगों का ध्यान अपनी ओर ही खींच रहे हैं. लेकिन जैसे जैसे शो आगे बढ़ने लगा कंटेस्टेंट का कैरेक्टर धीरे धीरे सामने आने लगा. सलमान सहित लोगों का ध्यान खींचने में सबसे आगे रहीं निक्की तंबोली.

    निक्की इतने अग्रेसिव ढंग से अपना गेम खेलने लगीं कि जल्द ही सारे घर वाले उनसे परेशान हो गए और उन्हें टार्गेट करने लगे. खुद निक्की को भी ये बात समझ में आ गई और कैमरे के सामने खुद भी उन्होंने स्वीकार किया कि घर के सारे सदस्य उनके खिलाफ हैं लेकिन, वह अकेले ही इस शो में आई हैं और अकेले ही सबका मुकाबला करेंगी.

    निक्की के खेल का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सीनियर सिद्धार्थ शुक्ला के दिए टास्क में वह अपने साथ की तीन लड़कियों को पछाड़ते हुए उस टास्क की विजेता बन गईं और एक पूरे हफ्ते के लिए नॉमिनेट होने से बचने में भी सफल रहीं.

    पहले हफ्ते के परफॉर्मेंस के आधार पर ये बात साफ हो गई है कि निक्की ने फिलहाल सारे कंटेस्टेंट को पछाड़ दिया है और वह केवल सलमान खान की नहीं बल्कि,  घर में मौजूद सीनियर्स की भी फेवरेट कंटेस्टेंट बन चुकी हैं. शनिवार को सलमान खान के सामने भी हिना खान ने उनकी जमकर तारीफ की और उन्हें बीबी मॉल में जाकर अपने मन मुताबिक कुछ भी सामान लाने की खुली छूट दे दी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.