TRP लिस्ट में इस हफ्ते 'बिग बॉस 14' ने मारी बाजी, कुंडली भाग्य का हुआ बुरा हाल

टीआरपी चार्ट पर सबसे बड़ी छलांग मारी हैं सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस 14 
(Bigg Boss 14) ने.

टीआरपी चार्ट पर सबसे बड़ी छलांग मारी हैं सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) ने.

इस बार लोगों ने सास बहु ड्रामा के साथ साथ रियलिटी शो को भी अपना प्यार दिया हैं. टीआरपी की इस दौड़ में इस हफ्ते दो रियलिटी शोज ने टॉप 5 में अपनी जगह बनाने में कामयाबी हासिल की हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली: 8 वें हफ्ते की टीआरपी (TRP) रेटिंग आ गई है. टीआरपी चार्ट पर सबसे बड़ी छलांग मारी हैं. सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) ने. यानी इस बार लोगों ने सास बहु ड्रामा के साथ साथ रियलिटी शो को भी अपना प्यार दिया हैं. टीआरपी की इस दौड़ में इस हफ्ते दो रियलिटी शोज ने टॉप 5 में अपनी जगह बनाने में कामयाबी हासिल की हैं. पिछले हफ्ते की तरह इस हफ्ते टॉप 5 में से 4 शोज स्टार प्लस के हैं. चलिए जानते हैं इस हफ्ते के टॉप शोज के बारे में.

अनुपमां
पिछले कई हफ्तो से स्टार प्लस का सीरियल ‘अनुपमां’ (Anupama ) पहले पायदान पर कायम है और इस बार भी यही हुआ. यह शो 3.9 की टीआरपी के साथ फिर एक बार पहले स्थान पर है. इस बार शो के टीआरपी 0.2 पॉइंट से बढ़ चुकी है. फिलहाल, अनुपमा (Anupama) में इन दिनों बहुत ही इमोशनल ट्रैक चल रहा है. दर्शक इस शो काफी रूची ले रहे हैं.

इमली
स्टार प्लस की टीवी सीरियल ‘इमली’ ( Imlie ) ने अपना दूसरा स्थान बरकरार रखा है. सीरियल में आदित्य ( Aditya ) ने इमली की बहादुरी की सराहना की जब अकेली होकर उसने गुंडों को क्रिकेट के बल्ले से कुछ लड़कियों के साथ बदतमीजी करने से रोका था. शायद इमली और आदित्य की नजदीकियां दर्शकों को पसंद आ रही है इसलिए शो की इस हफ्ते की टीआरपी 3.2 है.



बिग बॉस 14
सलमान खान के बिग बॉस 14 के आखरी हफ्ते को छप्पर फाड़ के रेटिंग्स आईं हैं. पिछले हफ्ते से 0.6 की बढ़ौतरी हासिल करते हुए शो ने 2.7 टीआरपी के साथ सीधे पांचवे नंबर पर अपना स्थान हासिल किया हैं. वहीं, ‘बिग बॉस’ ग्रैंड फिनाले की टीआरपी 3.2 आई है.

गुम हैं किसी के प्यार में
3.1 टीआरपी के साथ ही स्टार प्लस का शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ ने इस बार भी पिछले हफ्ते की तरह नंबर तीन पर अपनी जगह बनाए रखी है. फिलहाल सीरियल में इन दिनों महाशिवरात्रि का जश्न मनाया जा रहा है.

ये रिश्ता क्या कहलाता हैं
सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में इस हफ्ते शो की टीआरपी 0.3 से बढ़ चुकी हैं. स्टार प्लस का ये शो लागातार कई हफ्तों से टॉप 5 में अपनी जगह बनाए हुए है.

कुंडली भाग्य
ज़ी टीवी की सीरियल कुंडली भाग्य ( Kundali Bhagya ) ने इस हफ्ते एक पायदान और नीचे गिरते हुए नंबर पांच पर जा चूका है. इस हफ्ते भी शो की टीआरपी 2.7 आई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज